सोमवार, 10 जून 2019

foto सचिन पायलट के देसी ठाठ,जालौर के कासेला गांव में किसान जयकिशन के घर पर पायलट का ये देसी अंदाज

 फोटो सचिन पायलट के देसी ठाठ,जालौर के कासेला गांव में किसान जयकिशन के घर पर पायलट का ये देसी अंदाज 

फेसबुक पर वायरल हुए डिप्टी CM सचिन पायलट के देसी ठाठ, खाट पर खाना-पीना और सेविंग स्टाइल
राजस्थान के डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट का ठेठ देसी अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खेत के बीच चारपाई (खाट) पर बैठे हुए बातचीत करते हुए, खाना खाते हुए और रात को खुले में उसी खाट पर आराम करते फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं.







राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट का ठेठ देसी अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पायलट के फॉलोवर्स के बीच उनके खेत के बीच चारपाई (खाट) पर बैठे हुए बातचीत करते, खाना खाते हुए और रात को खुले में उसी खाट पर आराम करते फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं. दरअसल, पायलट अपने दो दिवसीय मारवाड़ा दौरे पर ग्रामीण अंचल में रुके हैं. इस दौरान वे किसानों के बीच उनके खेत में रात को बातचीत करते नजर आए. रात का खाना, सोना और फिर सुबह दातुन और सेविंग भी खुले आसमान के नीचे करते दिखे. बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस दौरान दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं और पार्टी के शीर्ष नेताओं से मिल रहे हैं. वहीं डिप्टी सीएम पायलट प्रदेश में ग्राउंड पर लोगों के बीच नजर आ रहे हैं. अगली स्लाइड्स में जालौर के कासेला गांव में किसान जयकिशन के घर पर पायलट का ये देसी अंदाज को बयां करती तस्वीरों के साथ पढ़ें- पायलट की यात्रा की कहानी




पायलट ने रविवार को सांचोर के ग्राम कासेला में रात्रि विश्राम के दौरान ग्रामीणों से मुलाकात की.





किसान जयकिशन के यहां पायलट रुके और वहीं रात बिताई. सोमवार को पायलट ने कहा कि दो साल पहले भी वे इसी गांव में रूके थे.







पायलट ने यहीं पर रात का भोजन किया. सुबह उन्होंने किसान परिवार के लोगों एवं ग्रामीणों के द्वारा किये गए आदर-सत्कार के लिए आभार व्यक्त किया.







मारवाड़ दौरे पर आए सचिन पायलट ने पहले दिन सांचौर के समीप कासेला गांव में किसान के बीच समय बिताया.








सचिन पायलट यहां खुले आसमान के नीचे खेतो में चारपाई पर सोए तो वही अपने पुराने मित्र जयकिशन बिश्नोई के साथ खेत में बैठकर ही खाना भी खाया. सोशल मीडिया पर शेयर इस तस्वीर में पायलट के देसी अंदाज के साथ बोतलबंद पानी भी नजर आ रहा है.







दरअसल सचिन पायलट दो दिवसीय सिरोही, जालौर और पाली दौरे पर हैं.







इस दौरान आमजन से मिलने के साथ विभागीय अधिकारियों से समीक्षा बैठक के दौरान आमजन के कार्यों को जल्द पूरा करने के लिए निर्देशित कर रहे हैं.








पायलट का यह देसी अंदाज सोमवार को सभी को पसंद आया क्योंकि दो साल पहले जय किशन बिश्नोई से फिर उनके खेत पर आने का किया वादा पायलट ने पूरा किया. (फोटो- सुबह दातुन करते हुए.)







दो साल पहले जब पायलट सिर्फ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष थे तब उन्होंने इसी खेत में रात बिताई थी अब जब वे उप मुख्यमंत्री बने हैं और फिर से जालौर जिले के दौरे पर हैं तो वह अपने पुराने मित्र से मिलना नहीं भूले.







सचिन पायलट रविवार को पूरे दिन एक्शन में नजर आए. दिन भर नो आराम-ओनली काम की रणनीति बनाकर जनता के बीच पहुंचे और शाम को फिर खेतों में किसान के रूप में रुक कर सरकार और आमजन के बीच की दूरी को कम करने का प्रयास किया.







फोटो- पायलट दो साल बाद फिर एक बार रात को वहीं पर रुके और किसान जयकिशन बिश्नोई साथ भोजन किया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें