रविवार, 3 सितंबर 2017

शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह आज से पांच दिवसीय दौरे पर



शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह आज से पांच दिवसीय दौरे पर
शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह सोमवार से क्षैत्र के गई गावों का दौरा कर शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं के उदघाटन एवं समापन्न समारोह में भाग लेगें साथ ही कई सामाजिक कार्यक्रमांे एवं जन सुनवाई करेंगें ।

शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह के निजी सचिव रामसिंह ने बताया है कि शिव विधायक सोमवार को प्रात 11 बजे नागड़दा में 62वी जिला स्तरीय 19 वर्ष (छात्र) खेलकूद प्रतियोगिता के समापन्न समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेगें उसके बाद क्षैत्र में कई सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेगें ।

इसी प्रकार विधायक पांच सितम्बर को प्रात 11 बजे राउमावि राणीगांव में 62 वीं जिला स्तरीय बास्कंेबांल (छात्र) एवं तीरंदाजी(छात्र/छात्रा) 17 एवं 19 वर्षीय खेलकूद प्रतियोगिता के उदघाटन कार्यक्रम में बतोैर मुख्य अतिथि के रूप में सिरकत करेगें । उसके बाद क्षैत्र में कई सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेगें । इसी प्रकार विधायक छः सित0 को जिला में विभिन्न गांवों का दौर कर कई सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेगें ।

इसी प्रकार विधायक सात सितम्बर को प्रात 11 बजे राउप्रावि गेंहूॅ में बाड़मेर पंचायत समिति के प्रधानाध्यापक वाकपीठ मे बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेगंे उसके बाद कई सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेगें ।

इसी प्रकार विधायक आठ सित0 को प्रात‘ 11 बजे राउप्रावि मूलाणी मेघवालों की ढाणी में विधायल के भवन के लोकापर्ण कार्यक्रम में बतौर अध्यक्षता के रूप में शिरकत करेगें उक्त कार्यक्रम में राज्य के शिक्षा मंत्री श्री वासुदेव देवानीन बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेगें उसके बाद 1 बजे बोथिया गांव में पौधारोपण कार्यक्रम में भाग लेकर एक आम सभा को सम्बोधित करेगें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें