मंगलवार, 15 अगस्त 2017

मेरी GF बुला रही है, मुझे मारना चाहती है, वॉट्सऐप पर लिख गायब हुआ प्रेमी

मेरी GF बुला रही है, मुझे मारना चाहती है, वॉट्सऐप पर लिख गायब हुआ प्रेमी

मेरी GF बुला रही है, मुझे मारना चाहती है, वॉट्सऐप पर लिख गायब हुआ प्रेमी
श्रीगंगानगर. मेरी प्रेमिका मुझे मारने के लिए नहर पर बुला रही है, मैं जा रहा हूं। यह सुसाइड नोट घर पर छोड़कर निकला शादीशुदा युवक अब तक घर वापस नहीं पहुंचा है। युवक सुरेश (30) पुत्र जगदीश सुथार बुधवार रात से ही लापता है। खास बात है कि युवक ने यह सुसाइड नोट अपनी प्रेमिका की फोटो के साथ व्हाट्सअप ग्रुपों में भी डाला है। ग्रुपों में यह खबर फैली तो युवक के परिजनों को पता चला कि ऐसी घटना हो गई। पापा मुझे माफ करना, मेरी कॉल डिटेल निकलवा लेना’

- सुरेश ने बुधवार को सुसाइड नोट लिख घर से चला गया था।

- सुसाइड नोट में लिखा कि मेरा किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और वह लड़की अन्य दो लड़कों के साथ मिलकर मुझको सूरतगढ़ ब्रांच की नहर पर बुला रही है और मुझे मारना चाहती है।

- सभी को मेरा शुक्रिया। पापा मुझे माफ कर देना और फोन की कॉल डिटेल निकाल लेना।

- यह सुसाइड नोट लिखकर सुरेश ने वाट्सएप ग्रुपों में भी डाल दिए। वाट्सएप ग्रुप में मैसेज पढ़कर लोगों ने उसके घर सूचना दी।

- इसके बाद परिजन दौड़कर नहर पर गए तो वहां सुरेश नहीं मिला। उसका मोबाइल मिल गया। जिससे परिजनों ने रातभर अपने स्तर पर तलाश की। मगर उसका कोई सुराग नहीं मिला।

- सुबह परिजनों ने इसकी सूचना थाने में दी।

नहर में 70 किलोमीटर तक की तलाश

- जाखड़ांवाली चौकी प्रभारी एएसआई हंसराज धानक ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर सूरतगढ़ ब्रांच नहर में करीब 70 किलोमीटर तक नहर रास्ते जाकर देखा तो कुछ नहीं मिला।

- दोपहर को गोताखोर बुलाकर नहर में तलाश जारी थी। दोपहर को एसआई बनवारीलाल ने चक दो जेडब्ल्यू पहुंचकर लड़के के परिजनों से मिलकर पूछताछ की।

- लड़की जिसका सुरेश ने जिक्र किया, उससे भी एसआई बनवारीलाल ने पूछताछ की। मगर उन्होंने कुछ भी नहीं बताया।

विवाहित है सुरेश,एक बेटा एक बेटी भी हैं




- जानकारी अनुसार सुरेश विवाहित है और उसके एक पुत्र और एक पुत्री है। सुरेश के भाई सुभाष ने पीलीबंगा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई हैं।

- वहीं घर में सुरेश की पत्नी कविता, पुत्री ज्योति, पुत्र भास्कर, दादा, मम्मी, पापा का रो-रो कर बुरा हाल है। समाचार लिखे जाने तक गोताखोर तलाश में जुटे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें