रविवार, 20 अगस्त 2017

दोस्ती टूटने से थी नाराज, ब्वॉयफ्रेंड की नई गर्लफ्रेंड की किडनैपिंग में दिया साथ

दोस्ती टूटने से थी नाराज, ब्वॉयफ्रेंड की नई गर्लफ्रेंड की किडनैपिंग में दिया साथ
दोस्ती टूटने से थी नाराज, ब्वॉयफ्रेंड की नई गर्लफ्रेंड की किडनैपिंग में दिया साथ

जोधपुर.चौहाबो थाना क्षेत्र स्थित उद्यान अपार्टमेंट में रहने वाली एक युवती के अपहरण में उसके ही प्रेमी की पूर्व प्रेमिका भी शामिल थी। युवती ने उसके खिलाफ भी अपहरण का मामला दर्ज करवाया है। इधर अपहरणकर्ता पुलिस अधिकारी बन उसे उठा ले गए और पुलिस उन तक पहुंच नहीं पाई है। 13 अगस्त को अशोक उद्यान के पीछे अपार्टमेंट में रहने वाली युवती (19) अपनी मां के साथ घर में काम कर रही थी।
- इस दौरान एक अन्य युवती सहित तीन जने आए और उससे मारपीट कर उसे बोले कि वे मंडोर थाने से आए हैं। उनमें से एक अधेड़ ने कहा कि वह मंडोर थानाधिकारी है। उसे उसकी सहेली की गुमशुदगी के बारे पूछताछ करने के लिए ले जाने आए हैं।
- युवती को उसकी मां बचाने तो आई आरोपियों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया और बोले कि ज्यादा कुछ किया तो आपको भी गिरफ्तार कर ले थाने जाएंगे। इस पर युवती की मां घबरा गई और आरोपी युवती को उठाकर ले गए।
बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया तो अपहरण की साजिश में हुई शामिल
- एफआईआर में नामजद युवती की भूमिका पर पुलिस की आरंभिक जांच में सामने आया कि यह युवती और परिवादी युवती का बॉयफ्रेंड लक्की ही है। आरोपी युवती से लक्की की चार साल दोस्ती रहने के बाद टूट गई। बाद में लक्की ने परिवादी से तीन-चार माह पूर्व दोस्ती कर ली। आरोपी युवती ने ही परिवादी को पकड़कर जीप में बिठाया और भदवासिया क्षेत्र में ले गए।
- यहां युवती के पिता सहित तीन व्यक्ति मिले। युवती के पिता ने परिवादी से उसके बारे में पूछा, उसने कहा कि उसे खुशबू के बारे में पता नहीं है। परिवादी युवती की मां मंडोर थाने गई तो पता चला कि यहां पर थानाधिकारी पुरुष नहीं, बल्कि महिला हैं। - इसके बाद परिवादी काे उसकी मां ने कॉल किया तो वह रोने लगी। इस पर अपहरणकर्ता घबरा गए और खेमसिंह ने युवती से राखी बंधवाने के बाद उसे को छोड़ दिया। आरोपियों ने महिमा को चार घंटे तक बंधक बनाकर रखा था। खेमसिंह ने राखी बंधवाने के दौरान फोटो खिंचवाए और मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग कर उसके बयान भी लिए।
नामजद आरोपियों को पकड़ पूछताछ करेंगे
अभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है, लेकिन नामजद आरोपियों को पकड़कर उनसे पूछताछ की जाएगी। इसमें सबकी भूमिका के बारे में पता करेंगे। - जब्बर सिंह, थानाधिकारी, चौहाबो थाना

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें