बुधवार, 9 नवंबर 2016

सोशल मीडिया एडिक्ट बीबी की जिद, पति छोड़ सकती हूं पर मोबाइल नहीं

सोशल मीडिया एडिक्ट बीबी की जिद, पति छोड़ सकती हूं पर मोबाइल नहीं

विदिशा/भोपाल. मोबाइल पर बात करना भी पति-पत्नी के बीच विवाद का कारण बन रहे हैं। पत्नी मोबाइल पर बात करती थी और यह बात पति को पसंद नहीं थी। फिर हुआ ये...

-इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

-पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई। करीब एक महीने तक पत्नी मायके में रही।

-मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा। यहां दोनों को बुलाया गया।

-पत्नी का कहना था कि पति मेरे साथ रहे न रहे इस बात से मुझे कोई मतलब नहीं है।

-बस मुझे मोबाइल हमेशा अपने साथ चाहिए।

-ये बात चाहे किसी को बुरी लगे या अच्छी मुझे कोई मतलब नहीं है।

दोनों को समझाइश दी

-परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर एडवोकेट मदनकिशोर शर्मा ने दोनों को समझाइश दी।

-साथ ही परिजनों ने भी पति-पत्नी को समझाया तो दोनों साथ रहने को राजी हो गए।

-पति का कहना था कि मुझे कोई दिक्कत नहीं है कि पत्नी अपने साथ मोबाइल रखे या न रखे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें