बुधवार, 2 नवंबर 2016

प्रेमी से शादी करना चाहती थी दो बच्चो की मां, बॉयफ्रेंड कराई 10 साल के बेटे की हत्या

प्रेमी से शादी करना चाहती थी दो बच्चो की मां, बॉयफ्रेंड कराई 10 साल के बेटे की हत्या

प्रेमी से शादी करना चाहती थी दो बच्चो की मां, बॉयफ्रेंड कराई 10 साल के बेटे की हत्या
जींद.हरियाणा में जींद जिले के सुंदरपुर गांव में 29 नवंबर को हुई 10 साल के बच्चे गुरजेंट की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं। पूछताछ में गुरजेंट की मां मुकेश देवी ने बताया कि पति मनोज ढांडा के साथ उसकी नहीं बनती थी। वह अपने भाई विक्रम के साले शेखर से शादी करना चाहती थी। परिजनों के सामने भी उसने दूसरी शादी का प्रस्ताव रखा था। इस फैसले पर परिजनों ने मनोज से तलाक लेकर बच्चों के साथ मायके में रहने को कहा था। मुकेश देवी ने पुलिस को बताया कि प्रेमी से शादी के लिए सबसे पहले उसने अपनी 12 साल की बेटी को गला घोंटकर मार डाला उसके बाद प्रेमी के जरिए बेटे की भी हत्या करवा दी।

प्रेमी शेखर भी गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के मामले में मुकेश देवी के प्रेमी शेखर को गिरफ्तार किया है। एसएचओ धर्मबीर सिंह ने बताया कि गुरजेंट की मौत के बाद मुकेश देवी ने पति के खिलाफ शिकायत दी तो पुलिस को मुकेश पर शक हुआ। अास पड़ोस में बातचीत से सामने आया कि मुकेश के शेखर से अवैध संबंध हैं।

कुत्ते को रोटी देने के बहाने ले गई थी बाहर

29 नवंबर देर शाम कुत्ते को रोटी देने के बहाने मुकेश देवी अपने बेटे को घर से बाहर ले गई थी। इससे पहले शेखर को फोन पर बुला लिया था। शेखर स्कूटी पर बैठाकर गुरजेंट को कुछ दूरी पर ले गया और गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव गली में फेंककर फरार हो गया था। शेखर ने फोन पर एसएमएस भेजकर मुकेश को सूचना दी कि उसने काम तमाम कर दिया है। शेखर पंचकूला में ग्रैजुएशन की पढ़ाई कर रहा था। एक साल पहले ही दोनों में संबंध बन गए थे। दोनों ने शादी करने का मन बना लिया और इसीलिए बच्चों की हत्या कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें