बुधवार, 7 सितंबर 2016

जोधपुर विदेशी युवती को देख इलेक्ट्रिशियन ने उतारे कपड़े, संबंध बनाने के लिए किया प्रपोज



जोधपुर विदेशी युवती को देख इलेक्ट्रिशियन ने उतारे कपड़े, संबंध बनाने के लिए किया प्रपोजविदेशी युवती को देख इलेक्ट्रिशियन ने उतारे कपड़े, संबंध बनाने के लिए किया प्रपोज


पांच बत्ती सर्किल स्थित एक निजी होटल में रुकी विदेशी पर्यटक के कमरे में बिजली का कोई काम करने गए इलेक्ट्रिशियन ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। युवती ने उस समय तो उसे भगा दिया, लेकिन सुबह मैनेजर को अवगत कराया। बुधवार सुबह युवती ने रातानाडा थाने में कम्प्लेंट दर्ज करा दी, जिसके बाद छोटेलाल को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है।

रातानाडा पुलिस ने बताया कि एजेंट के माध्यम से स्पेन से भारत भ्रमण पर आई युवती पांच सितंबर को जोधपुर आई थी। यहां एयरपोर्ट रोड पांच बत्ती सर्किल के पास पार्क प्लाजा होटल में उसने एक कमरा किराए पर लिया। मंगलवार देर रात उसके कमरे में लाइट नहीं जल रही थी, जिसके लिए उसने रिसेप्शन पर संपर्क किया।

होटल में ही रहने वाले इलेक्ट्रिशियन छोटेलाल को इस काम के लिए युवती के कमरे में भेजा गया। आधी रात के चलते और युवती के अकेले होने के कारण छोटेलाल ने मौके का फायदा उठाया। लाइट ठीक कर छोटेलाल ने अपने कपड़े खोल दिए और उसे सेक्स के लिए प्रपोज किया। उस समय युवती ने उसे भगा दिया, लेकिन सुबह स्पेनिश युवती ने होटल मैनेजर को सारी बात बताई।




इसके बाद मैनेजर दोनों को लेकर रातानाडा पुलिस थाने ले गया और वहां युवती ने छोटेलाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने छोटेलाल को थाने में पूछताछ के लिए बिठा लिया है। उस पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। उधर युवती अपने एजेंट को बुला कर उसके साथ जोधपुर भ्रमण पर निकल गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें