सोमवार, 19 सितंबर 2016

बाड़मेर.भूमि विवाद के चलते बाइक सवार को कुचला



बाड़मेर.भूमि विवाद के चलते बाइक सवार को कुचला


ग्राम पंचायत मांगता के दूधिया गांव में भूमि विवाद के चलते रविवार को कुछ लोगों ने एक बाइक सवार की कुचल कर हत्या कर दी।

भूमि विवाद के चलते बाइक सवार को कुचला


बाबूपुरी पुत्र धर्मपुरी निवासी खेमपुरा ने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह वह बामणोर से मुसलमानों की ढाणी की ओर जा रहा था। जेठाराम की ढाणी के पास सामने से बाइक पर आ रहा गोरखपुरी उसके पास रुका। तभी पीछे से बोलेरो गाड़ी लेकर आए चालक इस्माल खान, अब्दुल करीम व हनीफ खां ने जमीन विवाद की रंजिश रखते हुए गोरखपुरी को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर बैठा गोरखपुरी सड़क पर नीचे गिर गया।




घायल गोरखपुरी ने उठने की कोशिश की तो उन्होंने गाड़ी को बैक लेकर उसके ऊपर चढ़ा दी। उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की तो गाड़ी साइड में फंस गई, लेकिन वे लोग मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया तथा वाहन जब्त कर थाने लाए। यहां पुलिस ने गाड़ी की जांच की तो उसमें लाठियां, चेन व लोहे का सरिया भी बरामद हुआ।

शव लेने से किया इनकार

परिजन ने आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया। बाद में पंचायत समिति प्रधान ताजाराम चौधरी, बाछडाऊ सरपंच मानाराम बेनीवाल, पवनगिरी आदि ने समझाइश कर शव का अंतिम संस्कार करवाया।




तनाव को देखते हुए दूधिया कला गांव में धोरीमन्ना, गुड़ामालानी, रागेश्वरी, बाड़मेर एएसपी रामेश्वरलाल, गुड़ामालानी डिप्टी रामनिवास सुण्डा, बालोतरा एएसपी कैलाशदान रतनू, धोरीमन्ना थानाधिकारी विकास सारण सहित पुलिस जाप्ता तैनात रहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें