सोमवार, 12 सितंबर 2016

जोधपुर जोधपुर सेंट्रल जेल में बंदियों को हो रही चरस की सप्लाई, जेल प्रहरी सहित दो गिरफ्तार



जोधपुर जोधपुर सेंट्रल जेल में बंदियों को हो रही चरस की सप्लाई, जेल प्रहरी सहित दो गिरफ्तार
जोधपुर सेंट्रल जेल में बंदियों को हो रही चरस की सप्लाई, जेल प्रहरी सहित दो गिरफ्तार

सबसे सुरक्षित माने जाने वाली जोधपुर सेंट्रल जेल में एक बार फिर मादक पदार्थ पहुंचाने का मामला सामने आया है। सेंट्रल जेल प्रशासन ने रविवार देर रात को जेल में बंदियों को चरस सप्लाई करने के प्रयास में एक जेल प्रहरी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में रातानाडा थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।

रातानाडा थाना पुलिस के अनुसार पचपदरा बाड़मेर निवासी किशन गोयल पुत्र चवामत मेघवाल ने जेल में बंद भानू नाम के बंदी को 392 ग्राम चरस सप्लाई करने के लिए जेल के सुरक्षा प्रहरी मकराना, नागौर निवासी मुकेश पुत्र बाबूलाल माली को सौंपी। जेल प्रहरी मुकेश यह चरस लेकर जेल के अंदर जा रहा था। एेसे में जेल के अन्य सुरक्षा कैदियों को इसकी भनक लग गई। उन्होंने उच्च अधिकारी को सूचना दी। अधिकारियों ने मुकेश को दबोच लिया।

इस दौरान किशन गोयल भी उनके गिरफ्त में आ गया। दोनों को गिरफ्तार कर रातानाडा पुलिस के हवाले कर दिया गया। किशन गोयल ने पूछताछ में बताया कि यह चरस उसने कमलेश नाम के व्यक्ति से खरीदी है। पुलिस कमलेश की तलाश कर रही है। जेल में मादक पदार्थ सप्लाई करने में लगातार जेल प्रहरियों की भूमिका सामने आ रही है। अब तक चार जेल प्रहरी गिरफ्तार हो चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें