मंगलवार, 31 मई 2016

लखनऊ।रिपोर्ट लिखाने गए शख्स से पुलिस ने कराए जूते पॉलिश, VIDEO वायरल



लखनऊ।रिपोर्ट लिखाने गए शख्स से पुलिस ने कराए जूते पॉलिश, VIDEO वायरलरिपोर्ट लिखाने गए शख्स से पुलिस ने कराए जूते पॉलिश, VIDEO वायरल


कानून व्यवस्था को लेकर विपक्षी दलों के निशाने पर रहने वाली उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार के कार्यकाल में मुजफ्फरनगर पुलिस का एक कारनामा इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया में चर्चित हो रहे एक वीडियो में एक व्यक्ति को चरथावल थाने में पुलिस कर्मियों के जूते पालिश करते हुये दिखाया गया है।




सित्तू नामक यह मोची थाने में अपना मोबाइल गुम हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराने आया था। पुलिस कर्मियों ने उसके पेशे का जमकर फायदा उठाया और लगे हाथ कुछ सिपाहियों ने एक के बाद एक अपने जूते पॉलिश करा लिए। पुलिस के इस कारनामे को थाने में किसी काम से गए एक युवक ने अपने मोबाइल फोन पर रिकार्ड कर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया।




वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि पीड़ित से इस सिलसिले मे बात की गई है। उसने पुलिस को बताया है कि मोबाइल फोन की प्राथमिकी दर्ज कराने वह थाने गया था। वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उससे जूते पॉलिश कराए और पारिश्रमिक के तौर पर बीस रूपए दिए। उसे प्राथमिकी दर्ज कराने में भी कोई परेशानी नहीं हुई। कुमार ने कहा कि थाने मे फरियादी से जूते पॉलिश कराना गलत है। उन्होने मामले की जांच पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार को सौंपी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें