रविवार, 1 मई 2016

जोधपुर यात्रियों को कुचलता चला गया टैंकर, तीन की मौत



जोधपुर यात्रियों को कुचलता चला गया टैंकर, तीन की मौत
यात्रियों को कुचलता चला गया टैंकर, तीन की मौत

नागौर रोड पर सोयला गांव में शनिवार मध्यरात्रि में एक तेज रफ्तार से गुजर रहे टैंकर ने बस की पीछे खड़े यात्रियों को चपेट में ले लिया। इस हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई व अन्य चार यात्री घायल हो गए।

टैंकर व कार की टक्कर में दो महिला सहित पांच घायल

खेड़ापा थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि सालासर बालाजी में आयोजित सवामणि में भाग लेने के लिए जोधपुर से कुछ यात्री बस से शनिवार देर रात सालासर को रवाना हुए। करीब दो घंटे बाद बस सोयला गांव पहुंची। यहां एक होटल के बाहर चाय पानी के लिए बस चालक ने बस रोकी। आधी रोड पर थी। कुछ यात्री घूम रहे थे और कुछ बस के पीछे के खड़े थे।

दो की मौके पर मृत्यु

इस दौरान जोधपुर से आ रहे एक टैंकर ने यात्रियों को चपेट में ले लिया। और बस के पीछे जा भिड़ा। इस हादसे में घोड़ों का चौक स्थित आमली का बास निवासी सुरेश सोनी पुत्र फूलचंद, जालोरी बारी के अंदर निवासी महेन्द्र सिंह पुत्र अर्जुन सिंह राठौड़ की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

दुष्कर्म करने में नहीं हुआ सफल तो उठाया ये खौफनाक कदम

अस्पताल में एक की मौत

घायल मसूरिया निवासी राजेश बोराणा पुत्र छंवर लाल, कबूतरों का चौक वरुण 8 पुत्र राजू भाटी, किशनलाल पुत्र मंगलाराम भाटी बस का कंडक्टर बंशी, ड्राईवर बाबूसिंह को 108 एंबुलेंस की मदद से एमडीएम अस्पताल पहुंचाया गया। यहां इलाज के दौरान राजेश बोराणा की मृत्यु हो गई। ड्राईवर का इलाज चल रहा है बाकी के घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने कार्यवाही के बाद तीनों शवों को परिजनों को सौंपा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें