बुधवार, 27 अप्रैल 2016

बांसवाड़ा.गांगड़तलाई.प्यार की सजा-युवक को पेड़ से बांधा, बाइक से बांध अर्धनग्न गांव में घुमाया



बांसवाड़ा.गांगड़तलाई.प्यार की सजा-युवक को पेड़ से बांधा, बाइक से बांध अर्धनग्न गांव में घुमायाVideo - प्यार की सजा-युवक को पेड़ से बांधा, बाइक से बांध अर्धनग्न गांव में घुमाया
आनंदपुरी थाना क्षेत्र की सालिया पंचायत के आमरियापड़ा गांव में बुधवार को प्रेम प्रसंग को लेकर एक विवाहिता के पति और ससुराल पक्ष के लोगों ने युवक को अद्र्धनग्न कर मारपीट की। हाथ बांधकर गांव में घुमाया। घंटों पेड़ से बांधे रखा। करीब छह घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को छुड़ाकर थाने ले गई।


आमरियापाड़ा गांव की विवाहिता का उसके पीहर खोड़ालीम के एक युवक बंशीलाल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सप्ताहभर पूर्व दोनों गुजरात भाग गए। दो दिन पूर्व वापसी पर विवाहिता के पति धूलजी व ससुराल वालों ने उसे अपने घर में नहीं रखा और बुआ के घर छोड़ दिया। मंगलवार रात बंशीलाल फिर विवाहिता से मिलने बुआ के घर पहुंच गया।





इसकी सूचना पर ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया और विवाहिता के ससुराल वालों को जानकारी दी। इस पर ससुराल पक्ष के लोग वहां पहुंच गए और पूरी रात बंशीलाल को वहीं बांधे रखा। इसके बाद बुधवार सुबह छह बजे विवाहिता के पति व ससुराल के लोगों ने बंशी को अद्र्धनग्न कर जमकर पीटा और बंधे हाथों की रस्सी बाइक के पीछे लपेटकर पूरे गांव में घुमाया। बाद में उसे विवाहिता के ससुराल आमरियापाड़ा ले जाकर पेड़ से बांधा और फिर पीटा।




छह घंटे बाद पहुंची पुलिस






कुछ लोगों ने महज डेढ़ किमी दूर शेरगढ़ चौकी पहुंचकर पुलिस को बताया, लेकिन कोई नहीं पहुंचा। घंटों तक बवाल के बाद बात अधिकारियों तक पहुंची, तो छह घंटे बाद जवान मौके पर पहुंचे और युवक को छुड़वाकर थाने लाए।




युवक शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार






आनंदपुरी थाना प्रभारी दिलीप दान ने बताया कि बंशीलाल को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया, लेकिन उसे यातना और मारपीट के मामले में फिलहाल किसी ने रिपोर्ट नहीं दी है।






पहले भी हो चुकी दो घटनाएं




इससे पूर्व जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र में भी प्रेमी युगल को पेड़ और खंूटे से बांधकर यातनाएं देने की दो घटनाएं हो चुकी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें