रविवार, 3 अप्रैल 2016

प्रेम जंजाल में फंसी फर्स्ट ग्रेड तैयारी कर रही युवती, फंदा लगा दी जान

प्रेम जंजाल में फंसी फर्स्ट ग्रेड तैयारी कर रही युवती, फंदा लगा दी जान


एक युवक की प्रताडऩा से परेशान होकर छात्रा ने अपने कमरे में स्कॉर्फ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान उसके मामा का लड़का परीक्षा देने गया हुआ था। वापस लौटा तो कमरे की कुंदी बंद थी। इस पर मकान मालिक को सूचना दी। इसके बाद कमरे का कूलर हटाकर देखा तो युवती फंदे से लटकी मिली।

इस पर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंच कर सांगानेर थाना पुलिस ने शव को उतार कर अस्पताल में रखवाया। पुलिस को मृतका के पास एक सुसाइड नोट भी मिला।

पुलिस के अनुसार भाखरवाड़ी, उनियारा टोंक निवासी 22 वर्षीय रिंकू मीणा पांच दिन पूर्व प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए आई थी। वह अपने मामा के लड़के के पास सांगानेर में रह रही थी।

शनिवार को उसके मामा का लड़का रेलवे की परीक्षा देने चला गया। वापस आया तो उसके कमरे का दरवाजा बंद मिला। गेट बजाने पर भी देर तक किसी ने गेट नहीं खोला। जब खिड़की का कूलर हटाकर देखा गया तो रिंकू कूंदे से स्कॉर्फ के जरिए लटकी मिली। रिंकू बीएड कर चुकी थी और प्रथम ग्रेड टीचर की तैयारी के लिए जयपुर आई थी।

जांच अधिकारी एसआई जयप्रकाश ने बताया कि युवती के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मानसिंह नाम के लड़के पर उसे मानसिक रुप से परेशान किया जाना लिखा है।

सुसाइड नोट में युवती ने लिखा कि आरोपी ने उसकी ज़िन्दगी बर्बाद कर दी, उसके साथ जबर्दस्ती गलत काम करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें