बुधवार, 27 अप्रैल 2016

भरतपुर.सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो पोस्ट, BJP में आया भूचाल

भरतपुर.सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो पोस्ट, BJP में आया भूचालसोशल मीडिया पर अश्लील फोटो पोस्ट, BJP में आया भूचाल

जिले के भारतीय जनता पार्टी के नेता इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे चर्चित हो रहे हैं। किसी का धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ है तो कोई फेसबुक पर अपनी ही पार्टी की जनप्रतिनिधि पर सवाल उठा रहा है।
नगर विधायक अनीता सिंह गुर्जर व बीसूका उपाध्यक्ष के पुत्र के ऐसे मामले की चर्चा के बीच बुधवार को भरतपुर शहर विधायक विजय बंसल ने बुधवार सुबह पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश को सोशल मीडिया पर वायरल किए गए कथित अश्लील फोटो के संबंध में शिकायत दर्ज कराई। एसपी ने थाना मथुरा गेट में शिकायत की प्रति भेज मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।
 बदनाम करने की साजिश
विधायक बंसल का कहना है कि बताया कि व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो वायरल कर उन्हें बदनाम करने की साजिश की गई है। फोटो को गलत तरीके से जोड़कर उन्हें बताया जा रहा है। उसके नीचे मेरा नाम भी लिखा है। वायरल हुआ फोटो मेरा नहीं है, कोई जानबूझकर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने एसपी से मामले की गहनता से जांच कर दोषियों के खिलाफ कानूनन कार्रवाई की मांग की है।
 ज्ञात रहे कि दो दिन पहले व्हाट्स अप पर एक अश्लील फोटो वायरल हुआ है, इसमें एक महिला के साथ एक शख्स आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहा है, इस शख्स को सोशल मीडिया पर विधायक बंसल बताया जा रहा है। मथुरा गेट थाना प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा ने बताया कि प्रकरण की जानकारी मिली है, मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
विधायक अनीता ने डॉ. सिंह के पुत्र के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
वायरल की दूसरी घटना
सोशल मीडिया पर जनप्रतिनिधियों से जुड़ी वायरल की ये दूसरी घटना है। इससे पहले गत दिनों नगर विधायक अनीता सिंह गुर्जर का डीग बीडीओ को धमकाते हुए कथित ऑडियो भी वायरल हो चुका है। इसके बाद बीसूका उपाधक्ष डॉ. दिगम्बर सिंह के पुत्र डॉ. शैलेष सिंह ने फेसबुक पेज पर की टिप्पणी के मामले में मंगलवार को नगर थाने में विधायक गुर्जर की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।
अनियंत्रित ट्रैक्टर से राहगीर की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम
राहुल प्रकाश पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विधायक ने व्हाट्सएप पर वायरल हुए फोटो के संबंध में शिकायत की है। फोटो सोशल मीडिया पर किसने डाला, उसके संबंध में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें