बुधवार, 27 अप्रैल 2016

उदयपुर.उदयपुर में बच्चा गैंग की धमाल, दो सदस्य पकड़े, मिले 70 तोला जेवर



उदयपुर.उदयपुर में बच्चा गैंग की धमाल, दो सदस्य पकड़े, मिले 70 तोला जेवरउदयपुर में बच्चा गैंग की धमाल, दो  सदस्य पकड़े, मिले 70 तोला जेवर


शोभागपुरा में सौ फीट रोड स्थित वृंदावन वाटिका में चल रहे वैवाहिक समारोह से मंगलवार रात बच्चा गैंग में शामिल दो अपचारी बालिका दुल्हन की मां के पास रखे जेवरातों से भरे दो बैग ले भागी।

बैग में दो दुल्हनों के लिए बनाए गए करीब 70 तोला सोने के जेवर रखे थे। हो-हल्ला मचते ही लोगों ने मौके पर दो अपचारी बालक व बालिका को पकड़ लिया, जबकि तीसरी बालिका 50 तोला जेवर से भरा बैग लेकर भाग गई।

पुलिस ने पकड़ में आए अपचारियों की मदद से फरार बालिका को पकडऩे के लिए देर रात तक उदियापोल व उसके आस-पास के डेरों में दबिश दी। हिरण मगरी सेक्टर-6 निवासी केशव बागड़ी की दो पुत्रियों रीना व माया का विवाह था।

बारात उदयपुर में ही पहाड़ा व प्रतापनगर से आई थी। समारोह में मेहमानों के आवागमन के बीच की खुशी का माहौल था। रात करीब 9 बजे भीड़ के बीच आठ साल की बालिकाएं अंदर घुस गईं। इधर-उधर घूमकर उन्होंने दुल्हनों की मां पुष्पा के पास मौजूद बैग का पता लगा लिया।

नाथद्वारा पालिका आयुक्त 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

मौका ताड़कर दोनों बैग लेकर फरार हो गई। शोर मचा तो समारोह में शामिल लोग बाहर निकले और भागते हुए एक बालिका व बालक को पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों को थाने ले गई। पुलिस को उनके पास से एक बैग मिला, जिसमें 20 तोला सोना था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें