बुधवार, 10 फ़रवरी 2016

पुणे।मां ने प्रेमी के साथ मिलकर घर में खोद दी बेटे की कब्र!



पुणे।मां ने प्रेमी के साथ मिलकर घर में खोद दी बेटे की कब्र!


महाराष्ट्र के पुणे में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ही बच्चे की जान ले ली और घर में ही उसे दफना दिया।

अंग्रेजी अखबार मिड-डे के मुताबिक दिल्ली की रहने वाली वरिता लॉयल का तलाक हो चुका है, उसके तीन बच्चे हैं। तीन में से दो बच्चे उसकी बहन के पास रहते थे और एक बच्चा (निकोलस) अपने नाना के पास दिल्ली में रहता था। अचानक 2 सितंबर को वह क्रिकेट खेलने निकला था, बाद में वापस नहीं लौटा। निकोलस के नाना जॉन ने दिल्ली पुलिस में किडनैपिंग केस दर्ज कराया था।

जॉन के मुताबिक पहले अक्टूबर में फिर नंवबर में निकोलस ने उन्हें फोन किया और रोते हुए वापस ले जाने के लिए कहा। क्रिसमस पर वरिता का प्रेमी यूनुस निकोलस के नाना के घर आया और बताया कि निकोलस ने खुदकुशी कर ली है। उसे घर में ही दफना दिया गया है। निकोलस के नाना ने दिल्ली में पुलिस केस दर्ज कराया क्योंकि उन्हें मर्डर का शक हो गया था।

जॉन की शिकायत पर पुलिस ने युनुस और वरिता के पुणे स्थित घर पर छापा मारा तो वहां जमीन कुछ ऊपर नीचे दिखी। जब खुदाई करवाई गई तो अंदर से लाश मिली। निकोलस के नाना ने जैकेट से उसकी पहचान की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे की मौत 2 महीने पहले हो चुकी है।



जॉन ने बताया कि 15 साल पहले उसकी बेटी वरिता का तलाक हो गया था, उसके बाद से वह मेरे साथ रहने लगी थी। वह एक वकील के साथ काम करती है और करीब 5 साल बाद वह कई पार्टनर्स के साथ रहने लगी। मैं बच्चे के भविष्य को नहीं खराब करना चाहता था इसलिए युनुस को अपने साथ ले आया। उन्होंने दावा किया है वरिता, यूनुस (वरिता का लिव-इन पार्टनर) की मुलाकात वकील के चैंबर में ही हुई थी।


जॉन ने कहा कि पुलिस सही समय पर कार्रवाई करती तो निकोलस की जान बच जाती। उन्होंने कहा कि पुलिस अगर सही समय पर मेरी मदद करती तो मेरे निर्दोष नाती की जान बच सकती थी। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने में देर कर दी और मैने उसे (निकोलस) को खो दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें