गुरुवार, 21 जनवरी 2016

हिण्डौनसिटी।सगे दो भाइयों की मौत, साथी घायल



हिण्डौनसिटी।सगे दो भाइयों की मौत, साथी घायल


पाली गांव से हिण्डौनसिटी आ रहे बाइक सवार तीन जनों को बुधवार दोपहर सूबेदार का पुरा के पास मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। ट्रॉली से कुचलने पर पाली गांव निवासी यशवंत जाटव (22) पुत्र गिर्राज जाटव की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि उसके सगे बड़े भाई राजेश जाटव (27) का जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम टूट गया। बाइक पर सवार यशवंत का साथी भरतपुर के बरसोकानंगला विजय नगर निवासी कृष्ण कुमार (25) पुत्र रामभरोसी जाटव घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया, जबकि चालक फरार हो गया। मामले में घायल कृष्ण कुमार के पर्चा बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। सदर थाना प्रभारी चन्द्रभान ने बताया कि पाली निवासी राजेश, यशवंत व उसका साथी कृष्ण कुमार गांव से बाइक से हिण्डौनसिटी आ रहे थे। सूबेदारकापुरा के पास बाइक चालक राजेश ने आगे चल रही अन्य मोटरसाइकिल से बचने के चक्कर में गति धीमी कर ली। इस दौरान पीछे से तेज गति में आ रही मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीनों सड़क पर गिर गए। ट्रॉली यशवंत व राजेश को कुचलते हुए आगे निकल गई। इससे यशवंत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजेश में शरीर में कई स्थानों पर फ्रेक्चर आ गए। वहीं कृष्ण कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद घायलों को तडफ़ते छोड़ चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस बुलवाकर शव एवं घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया। जहां राजेश व कृष्ण कुमार को जयपुर रैफर कर दिया। बाद में जयपुर ले जाते समय मेहंदीपुर बालाजी मोड़ के पास राजेश का भी दम टूट गया। परिजन शव को लेकर पुन: चिकित्सालय आ गए। इधर पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिए। घटना की जानकारी मिलते ही गांव से भी काफी संख्या में लोग चिकित्सालय आ गए।




कोचिंग पढऩे आ रहे थे

परिजनों के अनुसार राजेश दिल्ली में काम करता है, जबकि यशवंत व उसका साथी कृष्ण कुमार हिण्डौनसिटी की एक कोचिंग संस्थान में रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। बुधवार को राजेश दोनों को कोचिंग संस्थान पहुंचाने के लिए मोटरसाइकिल पर लेकर आ रहा था। परिजनों के अनुसार कृष्ण कुमार वर्तमान में भरतपुर में होमगार्ड के रूप में तैनात है।




मचा कोहराम

सूरौठ (हिण्डौनसिटी)। पाली गांव की जाटव बस्ती में बुधवार शाम को जैसे ही सगे दो भाइयों के शव पहुंचे तो कोहराम मच गया। हर शख्स की आंखों से आंसू बह निकले। मां राजंती व राजेश की पत्नी पूनम बार-बार बेहोश हो रही थीं। वहीं दो पुत्रों के शव को देख पिता गिर्राज की आंखों से जैसे आंसू सूख ही गए।

घटना की खबर सुनते ही गिर्राज के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोग बिलखते परिजनों को सांत्वना दे रहे थे। राजेश का डेढ़ वर्षीय पुत्र पथराई आंखों से देखता रहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें