रविवार, 13 दिसंबर 2015

मुंबईजिया सुसाइट केस: पढ़ें सूरज के मैसेज, जिसमें लिखी थी उन्होंने भद्दी गालियां !



मुंबईजिया सुसाइट केस: पढ़ें सूरज के मैसेज, जिसमें लिखी थी उन्होंने भद्दी गालियां !
बॉलीवुड के दंबग खान हाल ही में अपने बरसो पुराने केस से बरी हुए है पर अब सलमान के बाद एक और बॉलीवुड एक्टर जिन पर कोर्ट की तलवार लटकती नजर आ रही है।





जिन्होंने हाल ही में सलमान की फिल्म हीरो से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। दरअसल हम बात कर रहे हैं सूरज पंचोली जिन पर जिया खान मर्डर केस चल रहा है।





जिसमें ताजा खुलासा हुआ है कि सूरज ने जिया पर जासूसी कराने का आरोप लगाया जिसके चलते उनके बीच बहस हुईं और जिया ने सुसाइट कर लिया।





क्या है पूरा मामला

3 जून 2013 की तारीख थी। सूरज पंचोली ने जिया खान के घर एक गुलदस्ता भेजा। उसने बताया कि उसे दो फिल्म के ऑफर मिले हैं। ये सुनकर जिया खान बहुत खुश हुई उसने फौरन ही सूरज को फोन किया। सूरज ने उसे बताया कि वो एक ज्वैलरी डिजाइनर के साथ मीटिंग में बिजी है। सूरज की बात की सच्चाई परखने के लिए जिया ने फौरन ही उस ज्वैलरी डिजाइनर को फोन कर दिया। ज्वैलरी डिजाइनर ने बताया कि सूरज से तो उसकी मुलाकात हुई ही नहीं।



जिया खान खुदकुशी मामले में सीबीआई को मिली फटकार



इसके बाद गुस्से से लाल जिया सूरज से मिलने उसके घर पहुंच गई। उसने घर के बाहर पहुंचकर सूरज को फोन लगाया तो सूरज का फोन बंद था। इसके बाद उसने सूरज के नौकर के मोबाइल पर फोन किया। उसके नौकर ने कहा कि सूरज अपने पिता के साथ मीटिंग में बिजी है।







नौकर ने सूरज को बताया कि जिया घर के बाहर खड़ी है। इस पर सूरज ने नौकर से कहा कि जिया को अंदर बुलाओ। लेकिन तब तक जिया वहां से जा चुकी थी। रात के 10 बजकर 48 मिनट पर जिया अपने घर लौट आई। 10 बजकर 54 मिनट पर सूरज ने जिया को फोन किया। दोनों के बीच जो बात हुई वो सिर्फ झगड़ा था। इसके बाद 10 बजकर 56 मिनट से लेकर 11 बजकर 21 मिनट के बीच सूरज ने जिया को दस मैसेज भेजे।









सूरज ने गालियों से भरे जिया को दस मैसेज किए

रात के 10 बजकर 48 मिनट पर जिया अपने घर लौट आई। 10 बजकर 54 मिनट पर सूरज ने जिया को फोन किया। दोनों के बीच जो बात हुई वो सिर्फ झगड़ा था। इसके बाद 10 बजकर 56 मिनट से लेकर 11 बजकर 21 मिनट के बीच सूरज ने जिया को दस मैसेज भेजे।



10.56 पर सूरज- फोन करो अगर तुम बात करना चाहती हो तो।



10.56 पर जिया- जाने दो



10.57 पर सूरज- तुमने मेरी जिंदगी को जेल बना दिया है (गालियां...)। तुम मेरी जासूसी करती हो। ऐसे कैसे हम एक साथ रह सकते हैं। मैंने हमेशा तुम पर आंख बंद करके भरोसा किया। प्लीज मुझे अकेला छोड़ दो।



10.58 पर जिया- मैं बहुत नाराज हूं..।



11.03 पर सूरज- तुम्हें लगता है कि मैं तुमसे जलता हूं...(गालियां) तुम मेरी जासूसी कैसे कर सकती हो।



11.08 पर सूरज- अर्जेंट है जल्दी से जल्दी फोन करो।



11.21 पर सूरज- मुझे अभी फोन करो।



11.21 पर सूरज- मैं तुमसे अभी बात करना चाहता हूं।





सूरज ने जो आखिरी मैसेज जिया को भेजा था उस वक्त घड़ी में 11 बजकर 21 मिनट हुए थे। सूरज मैसेज पर मैसेज करता रहा, लेकिन जिया ने कोई जवाब नहीं दिया। रात को करीब 11 बजकर 20 मिनट पर जिया की मां राबिया घर पहुंची तो उनकी चीख निकल गई। जिया की लाश पंखे से लटक रही थी।



जिया खान थी प्रेग्नेंट, सूरज ने खुद टॉयलेट में बहाया था भ्रूण



जिया की मां ने सीबीआई को दिए हैं सुराग

जिया की मां राबिया खान ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने मामले की जांच कर रहे सीबीआई अफसर को एक नया और बेहद अहम सुराग दिया है। राबिया के मुताबिक, कुछ दिनों पहले एक अनजान शख्स ने मुझे फोन किया। उस वक्त मैं ब्रिटेन में थी। इस शख्स ने मुझसे कहा कि उसके पास जिया की मौत के दिन का एक अहम वीडियो है।राबिया के मुताबिक उन्होंने सीबीआई अफसर को उस शख्स का मोबाइल नंबर और मैसेज फॉरवर्ड कर दिया है। अफसर ने इस शख्स से सम्पर्क भी किया है।



सीबीआई के मुताबिक

जिया सूरज का बहुत ध्यान रखती थी। बता दें जिया की खुदकुशी मामले में सीबीआई ने सूरज पंचोली पर खुदखुशी के लिये मजबूर करने का आरोप लगाया है। इस मामले में अगली सुनवाई 18 जनवरी को होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें