गुरुवार, 3 दिसंबर 2015

सीमा सुरक्षा बल के गठन की स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य मैं विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम

सीमा सुरक्षा बल के गठन की स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य मैं विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम
बाड़मेर1 दिसम्बर 2015 को सीमा सुरक्षा बल के गठन की स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य मैं सेक्टर मुख्यालय सीमा सुरक्षा बल बाड़मेर एवं 72 वीं वाहिनी द्वारा इस कार्यक्रम का सेक्टर परिसर मैं बड़े तौर पर आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम मैं श्री प्रतुल गौतम डी आई जी, श्री शाम कपूर कमांडेंट, डॉ घनश्याम दास, श्री आशुतोष शर्मा कमांडेंट के अलावा अन्य अधिकारी, अधीनस्थ अधिकारी, अन्य कार्मिक व सभी के परिजन उपस्थित रहे। इस दौरान सबसे पहले डी आई जी महोदय ने उपस्थित सभी लोगों को सीमा सुरक्षा गौरवशाली इतिहास एवं स्वर्ण जयंती की मुबारकबाद दी व् उज्जवल भविष्य की कामना की। इस कार्यक्रम मैं उपस्थित सभी लोगों ने जवानों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम, कैमल बैंड और अंत मैं बढ़ा खाना का आनंद लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें