सोमवार, 2 नवंबर 2015

जेल में GANGWAR, दाऊद गैंग के 'खास' युसूफ समेत छोटा शकील के शॉर्प शूटर का मर्डर

जेल में GANGWAR, दाऊद गैंग के 'खास' युसूफ समेत छोटा शकील के शॉर्प शूटर का मर्डर 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम गैंग से जुड़े दो अपराधी गैंगवार में मार गिराए गए हैं। सोमवार सुबह कर्नाटक के मंगलुरू सब-जेल में हुई गैंगवार में दोनों का मर्डर हो गया। जानकारी के मुताबिक मारे गए दोनों अपराधी मदूर युसूफ और गणेश शेट्टी के दाऊद गैंग से करीबी ताल्लुक थे।

दोनों पर थे संगीन केस

मदूर युसूफ कई संगीन मामलों में अंडर ट्रायल पर था, इनमें बीजेपी नेता सुखानंद शेट्टी का मर्डर भी शामिल है। युसूफ पर पूर्व उप-प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के गनमैन शेखर राठौड़ की हत्या समेत 20 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है। शार्प शूटर गणेश शेट्टी छोटा शकील से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है, उसके ऊपर हत्या के प्रयास का मामला चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक दाऊद गैंग से जुड़े युसूफ को साल 2010 में सऊदी अरब के रियाद से इंटरपोल की मदद से गिरफ्तार किया गया था। वहीं गणेश शेट्टी को मंगलुरू में मार्च 2010 में सीसीबी पुलिस द्वारा अरेस्ट किया गया था।

नाश्ते के समय हुई गैंगवार

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक ये हत्याएं युसूफ गैंग और जेल में कैद दूसरे गैंग आकाश भवन शरन गैंग के बीच हुई। आकाश शरन गैंग को अंडरवर्ल्ड डॉन विक्की शेट्टी का करीबी माना जाता है। यह गैंगवार सुबह ब्रेकफास्ट (नाश्ते) के दौरान हुई।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मंगलुरू पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जेल में हुए गैंगवार में दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह गैंगवार किस वजह से हुई? और जेल में धारदार हथियार अंदर कैसे आया? उन्होंने बताया कि इस गैंगवार में 6 लोग घायल हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें