रविवार, 1 नवंबर 2015

पकड़ा गया बड़ा सैक्स रैकेट, ये 8 लड़कियां मिली शमर्नाक हालत में

पकड़ा गया बड़ा सैक्स रैकेट, ये 8 लड़कियां मिली शमर्नाक हालत में

अजमेर/ फॉयसागर रोड स्थित फार्म हाउस पर चल रहे सैक्स रैकेट का शनिवार देर रात पुलिस ने भंडाफोड़ किया। पुलिस ने यहां शहर के 9 युवकों के साथ आठ युवतियों को अनैतिककृत्य करते पकड़ा। अजमेर, नसीराबाद के रईशजादे शामिल हैं। पुलिस ने फार्महाउस से देशी-विदेशी शराब के साथ पांच लग्जरी कार और मोटी रकम बरामद की है। गंज थाना पुलिस ने पीटा और आबकारी एक्ट में कार्रवाई कर आरोपितों को गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने मुखबीर की सूचना पर उप अधीक्षक(दरगाह) दिलीप सैनी के नेतृत्व में स्पेशल टीम के उप निरीक्षक विजयसिंह को फॉयसागर रोड स्थित गोयल फार्म हाउस पर दबिश की कार्रवाई के आदेश दिए। सैनी ने सिपाही महिपाल को फार्म हाउस में बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। सिपाही का इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने फार्म हाउस में दबिश दी।
फार्म हाउस के कमरों से पुलिस ने 9 युवकों के साथ 8 युवतियों को अनैतिक कार्य करते पकड़ा। इसमें फार्म हाउस का मालिक पुष्कर रोड नवगृह कॉलोनी निवासी आनन्द गोयल भी शामिल था। पलटन बाजार निवासी पीयूष बारोठिया, आदर्शनगर परबतपुरा रीको कॉलोनी निवासी राजेश अग्रवाल, पड़ाव ब्लू केसर निवासी संजय गर्ग, नसीराबाद सायरोली बाजार निवासी दिलीप कुमार, विश्वजीत सिंधी, पांच बत्ती चौराहा रामदयाल मोहल्ला निवासी प्रदीप उर्फ राजू सिंघल, जयपुर चांदपोल बाजार तोपखाना का रास्ता निवासी मोहम्मद शरीफ, उत्तर प्रदेश हाथरस नौरंगाबाद हाल घाट की गुन्नी निवासी शाहनवाज को वैशावृति करते पकड़ा। पुलिस पड़ताल में आया कि आनंद गोयल ने जयपुर निवासी तन्नू खान नामक महिला के साथ आई युवतियों से वैश्यावृति करवाकर ग्राहकों को फांस रूपए वसूल रहा था।
जयपुर से आई युवतियां
पुलिस ने फार्म हाउस से दलाल जयपुर चांदपोल बाजार भीड़ों का रास्ता निवासी तन्नू खान, मुस्कान, बगरू वालों का रास्ता निवासी साहिबा अहमद उर्फ श्रुति वर्मा, हीना बानो, सुण्डा हवेली निवासी खुशनुमा, उनीहारों का रास्ता निवासी शीबा बानो, संजय सर्किल निवासी तब्बू खान व तोपदड़ा रिया अग्रवाल को पकड़ा। युवतियों को तन्नू वैश्यावृति के लिए जयपुर से लेकर आई थी। जबकि शाहनवाज और मोहम्मद शरीफ कार के चालक है।
एक हजार रुपए में सौदा
बोगस ग्राहक बनने सिपाही महिपाल ने तन्नू खान से एक हजार रुपए में वैश्यावृति के लिए सौदा किया। सौदा जमने पर उसने बाहर खड़ी पुलिस टीम को इशारा किया। इशारा मिलते ही सीओ सैनी के साथ स्पेशल टीम, गंज और दरगाह थाने की टीम फार्म हाउस में दाखिल हुए। पुलिस कार्रवाई से फार्म हाउस में हड़कम्प मच गई।


शबाब-शराब का इंतजाम
फार्म हाउस पर शबाब के साथ विदेशी शराब का भी इंतजाम था। पुलिस ने 56 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। इसमें कुछ बोतल विदेशी ब्रांड की भी शामिल थी। पुलिस ने फार्म हाउस से 60 हजार 450 रुपए नकदी, पांच लग्जरी कार बामरद की। आनंद गोयल के खिलाफ आबकारी अधीनियम में अवैध शराब की बिक्री का भी मामला दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें