बुधवार, 30 सितंबर 2015

जैसलमेर फतेहगढ में हुई पांच लाख रूपये चोरी का पर्दाफाश,आरोपी रघुवीरसिह गिरफतार



जैसलमेर फतेहगढ में हुई पांच लाख रूपये चोरी का पर्दाफाश,आरोपी रघुवीरसिह गिरफतार



पुलिस टीम द्वारा कड़ी से कड़ी मिलाकर आरोपी को किया गिरफतार


जैसलमेर  उदयराज पुत्र श्री ताराचन्द जाति महेश्वरी निवासी भगतो की गली कैलाश सरोहर होटल के पीछे बाड़मेर ने एक लिखित रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 31.07.2015 की रात्रि में फतेहगढ में जोगराज सेठ की दूकान के आगे मेरे सिरहाने 5 लाख रूपयो से भरा थैला रखकर सोया हुआ था रात्रि में अज्ञात चोर मेरा थैला व मोबाईल चोरी कर ले गये। जिस पुलिस थाना सांगड में चोरी का मुकदमा दर्ज कर जाॅच प्रारम्भ की गई।

दौराने जाॅच, जाॅच अधिकारी द्वारा अज्ञात चोरों की तलाश पुलिस थाना सांगड एवं जिले के अन्य थाना क्षेत्र में की जाकर मुखबीर तैनात किये गये। इसी दौरान पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर के निर्देशानुसार थानाधिकारी पुलिस थाना सांगड सुमेरसिह के नेतृत्व में एक विशेष टीम हैड कानि0 निम्बसिंह कानि0 आसुराम, शकूरखान एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय की डीसीआरबी शाखा से मुकेश बीरा को गठित की गई। टीम द्वारा लगातार रात-दिन कार्यवाही करते हुए कडी से कडी मिलाते हुए उक्त मामले का पर्दाफाश करते हुए चोरी के आरोपी रघुवीरसिंह पुत्र श्री चन्दनसिह जाति राजपूत निवासी उगेरी पुलिस थाना गिराब जिला बाड़मेर को दस्तयाब कर पुछताछ की गई तो उक्त चोरी को अंजाम देना स्वीकार किया जिस पर आरोपी रघुवीरसिह को गिरफतार कर अनुसंधान जारी है।

इस माह में जिला पुलिस की चोरों के खिलाफ दूसरी बडी कार्यवाही है। इससे पूर्व पुलिस थाना कोतवाली की विशेष टीम द्वारा गाॅव चांधन में हुई लाखों की चोरी का पर्दाफाश करते हुए आरोपियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें