सोमवार, 28 सितंबर 2015

बेतिया।बिहार: BJP विधायक को धमकी- चुनाव लड़ा तो बच्चों की जान से हाथ धो बैठोगी



बेतिया।बिहार: BJP विधायक को धमकी- चुनाव लड़ा तो बच्चों की जान से हाथ धो बैठोगी


बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के नरकटिया गंज से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विधायक रश्मि वर्मा को सोमवार को धमकी भरा पत्र मिला। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि शिकारपुर स्थित विधायक के निजी आवास के बाहर एक धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमें लिखा है कि निर्दलीय चुनाव न लड़ना ही तुम्हारे और बच्चों के लिए ठीक रहेगा।

चिट्ठी में क्या लिखा है?

पुलिस के अनुसार पत्र में उन्हे निर्दलीय चुनाव नहीं लडऩे की सलाह दी गई है । कहा गया है कि निर्दलीय चुनाव लडऩा उनके तथा उनके बच्चों के लिए घातक होगा। चुनाव न लड़ना तुम्हारे और तुम्हारे बच्चों के जान-माल के लिए अच्छा रहेगा। आगे लिखा गया है कि राजनीति में सब जायज है और पत्र के मद्देनजर वह निर्दलीय चुनाव नहीं लडें। इस सिलसिले में विधायक की शिकायत पर शिकारपुर थाना में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बीजेपी ने काटा टिकट

गौरतलब है कि भाजपा की विधायक रश्मि वर्मा का इस बार पार्टी ने नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र से टिकट काट कर उनके स्थान पर जिला पार्षद रेणु देवी को भाजपा का उम्मीदवार बनाया है। पार्टी का टिकट नहीं मिलने से नाराज श्रीमती वर्मा इस बार निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी में लगी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें