मंगलवार, 28 जुलाई 2015

जयपुर तोगडिया ने लिया सरकार को आडे हाथ,कहा शाॅल,मैंगो आैर शेक हैंड की सियासत छोडे मोदी



जयपुर तोगडिया ने लिया सरकार को आडे हाथ,कहा शाॅल,मैंगो आैर शेक हैंड की सियासत छोडे मोदी


विश्व हिन्दू परिषद् के नेता प्रवीण तोगड़िया जयपुर में गुरदासपुर आतंकवादी हमले पर पाक को लिया आड़े हाथो लेने के साथ साथ केन्द्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। भारत माता मंदिर में आयोजित एक प्रेस वार्ता में तोगडिया ने कहा पाकिस्तान के मामले में केंद्र सरकार की विदेश नीति हुई फेल हम सिर्फ बाते कर रहे है और शाल फल दे रहे है और पाकिस्तान बदले में एके 47 और आतंकवाद भेज रहा है।







ताेगडिया ने अप्रत्यक्ष रूप से पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंगो आैर शाल की सियासत खूब हो गर्इ है। अब म्यांनमार की तरह पीआेके में जाकर आतंकवादियो पर कार्यवाही होनी चाहिये। फायर ब्रांड विहिप नेता प्रवीण तोगडिया ने कहा कि जब अमेरिका लादेन पर पाकिस्तान में जाकर कार्यवाही कर सकता है तो भारत पाक अधिकृत काश्मीर में आतंकवादियो पर कार्यवाही क्यो नही कर सकता। क्योकि पीआेके तो संसद में पारित प्रस्ताव के मुताबिक भारत का ही अंग है।











याकूब मेमन की फांसी का विरोध करने वालो पर भी गरजे तोगडिया

याकूब मेमन की फांसी का विरोध करने वालों पर निशाना साधते हुए तोगडिया ने एेसे लोगो का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिये। सलमान खान और ओवेसी को गद्दार बताते हुए तोगडिया ने कहा कि चले जाना चाहिये दोनों को पाकिस्तान। तोगडिया ने बताया कि उम्मीद थी की पीएम नरेन्द्र भार्इ मोदी दाऊद को पिंजरे में डाल के लाएंगे लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नही हुर्इ लेकिन उम्मीद है कि पीएम इस मामले में जल्द ही एक्शन लेगें।







पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को बताया बहादुर प्रधानमंत्री

वहीं एक सवाल के जवाब में विहिप नेता प्रवीण भाई तोगडिया ने पूर्व पीएम स्वर्गीय इंदिरा गांधी की तारीफ करते हुए उन्हे बहादुर पीएम बताते हुए कहा कि उन्होंने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिये थे।







जयपुर मंदिर तोडने पर कहा कि पुर्ननिर्माण होना चाहिये

जयपुर में मंदिर तोड़ने के मामले पर तोगडिया ने कहा कि ये गलत हुआ है। सभी मंदिर का हो पुनर्निर्माण होना चाहिये आैर दोषी अधिकारी उसी मंदिर में जाके माफ़ी मांगे नहीं मांगेंगे तो 71 पीढ़ी भुगतेगी।उधर तोगडिया ने पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के निधन पर दी उन्हे श्रद्वांजलि देते हुए कलाम को देशभक्त साइंटिस्ट और सफल राष्ट्रपति बताया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें