रविवार, 4 मई 2014

चुनाव आयोग धांधली रोकने में नाकाम रहाः नरेंद्र मोदी



बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल, बिहार और उत्तर प्रदेश में हिंसा और धांधली पर निगरानी रखने में नाकाम रहा है.

बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी मोदी ने आसनसोल लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, मैं चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगा रहा हूं. आप इन इलाकों में धांधली और हिंसा को रोकने में नाकाम रहे हैं. हमारे उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ फर्जी मामला दर्ज कया गया. चुनाव आयोग का काम लोगों की रक्षा करना है. मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप अपनी जिम्मेदारियों को सही ढंग से पूरा करें.

उन्होंने कहा, आपके पास सभी सरकारी मशीनरी है और प्रधानमंत्री से भी अधिक शक्ति है. इस पर भी आप कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं? निष्पक्ष चुनाव कराना आपकी जिम्मेदारी है. मैं गंभीर आरोप लगा रहा हूं.

मोदी ने कहा, 'लोकतंत्र इस तरह से नहीं चलता. मैं जानता हूं कि 30 अप्रैल को हुए मतदान के दिन कैसी धांधली हुई. क्या यह खेल चलता रहेगा?

मोदी ने याद दिलाया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश में भी मतदान के दौरान कुछ इलाकों में पेश आई समस्याओं के बारे में बात की थी, लेकिन चुनाव आयोग ने कुछ नहीं किया.


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें