बुधवार, 1 जनवरी 2014

मां का प्रेमी बेटियों से करता था दुष्कर्म

कोयम्बटूर। पुलिस ने एक 35 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर अपने 17 व 12 साल की बेटियो से यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने बताया कि अभियुक्त आर गोविंदराज कुरूम्बपालयम का रहने वाल है और पेशे से बढ़ाई है। उसने चाय की दुकान के मालिक शिवकुमार की पत्नी के साथ अवैध संबंध बना लिए थे।

शिर्मिला शिवकुमार से रिश्ता तोड़कर गोविंदराज के साथ रहने लगी। पुलिस के अनुसार गांविंदराज और शर्मिला के बीच उसकी पहली पत्नी रेवती (24) के दखल देने के बाद अनबन हो गई।

इससे शर्मिला अपनी दोनों बेटियों छोड़कर अपने मायके चली गई। शर्मिला के जाने के बाद गोविंदराज अपनी बड़ी बेटी से दुष्कम करेने लगा। उसने पिता की यातनाओं से परेशान होकर घर आना बंद कर दिया और हॉस्टल में रहने लगी।

उसके बाद गोविंदराज ने दूसरी 12 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने लगा। वह 7वीं कक्षा में पढ़ती है। 17 वर्षीय छात्रा ने मदुरै जिले के विरूदनगर के अरूप्प्ुकोटै गांव के निवासी के सरवणन के साथ भाग कर विवाह कर लिया। दोनों भागकर शर्मिला के पास गए। शर्मिला ने दोनों का विवाह एक मंदिर में करा दिया।

इसी बीच गोविंदराज ने अपनी बेटी की गुमदशुदगी की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। महिला पुलिस स्टेशन के निरीक्षक मुनिरा बेगम ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह प्रतिदिन अपने पिता का यौन उत्पीड़न का शिकार होती थी।

उसने आरोप लगाया कि उसकी छोटी बहन भी अपने पिता की शिकार होगी। पुलिस ने बताया कि सोमवार को गोविंदराज और सरवणन को गिरफ्तार कर रिमांड पर कस्अडी में भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें