बुधवार, 1 जनवरी 2014

बच्चों की मौजूदगी में मां से गैंग रेप



कानपुर  कानपुर के बिठूर इलाके में बच्चों की मौजूदगी में घर में घुसकर महिला से 3 लोगों ने गैंग रेप किया। घटना सोमवार देर रात की है।

भागते हुए आरोपियों के बर्तन से टकराने पर हुई आवाज से महिला की बेटी की नींद खुली और उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। इसके बाद लोग महिला को बेहद बुरी हालत में थाने ले गए। यहां उसने आधी बेहोशी की हालत में अपना बयान दर्ज कराया। बिठूर थाना इंचार्ज के अनुसार, पुलिस ने रेप की एफआईआर दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सुरेंद्र (सभी नाम बदले हुए) कपड़ों की फेरी लगाता है। वह काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहता है और हफ्ते में एक बार ही घर आ पाता है। बिठूर के मकसूदाबाद गांव के घर में उसकी बीवी रानो (32) 2 बच्चों के साथ सोमवार रात रोजाना की तरह सोई। आरोप है कि रात करीब 1 बजे घर के पिछले हिस्से से गांव के पप्पू, कुलदीप और मनोज घुसे। अंदर आकर इन्होंने कपड़े से रानो का मुंह दबाकर बंद कर दिया और उसके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद तीनों ने पहले वहां खूब शराब पी और फिर उन्होंने बारी-बारी से रानो से रेप किया।भागने की कोशिश में जब आरोपी बर्तनों से टकराए तो रानो की 11 साल की बेटी जाग गई। यह देखकर आरोपियों ने उस पर तेजाब डालने की धमकी दी। इसके बाद वे मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और रानो को लेकर थाने गए। उसके शरीर पर चोट और काटने के कई निशान थे। थाने में बेहोशी की हालत में रानो ने किसी तरह बयान दिया। इसके बाद पुलिस ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है। बिठूर थाना इंचार्ज के अनुसार, आरोपियों के खिलाफ धारा 376 (रेप) और 377 (कुकर्म) की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें