बुधवार, 18 दिसंबर 2013

शिक्षक ने किया छात्रा से दुष्कर्म

भीलवाड़ा। सरकारी स्कूल के शिक्षक भवनेश कुमार उर्फ बबलू तोमर ने अपनी मां के निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा की अस्मत लूट ली। जान से मारने की धमकी देते हुए गत तीन माह से उसने पीडिता का यौन शोषण किया। गर्भपात से छात्रा की हालत बिगड़ने से घटना का खुलासा हुआ। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया।

आसींद पुलिस उपाधीक्षक सौभाग्य सिंह ने बताया कि पंचायत समिति रोड स्थित शिशु ज्ञान केन्द की संचालिका सुनीता तोमर के पुत्र भवनेश कुमार उर्फ बबलू तोमर के खिलाफ आसींद निवासी पीडिता के पिता ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री कक्षा दसवीं की छात्रा है।

आरोपी ने ट्यूशन के बहाने तीन माह पूर्व स्कूल के प्रथम मंजिल स्थित कक्ष में उसके साथ जबरन दुष्र्कम किया। इसके बाद उससे दुष्कर्म करता रहा। इससे वो गर्भवती हो गई, आरोपी ने उसे गर्भपात की गोली दे दी। पांच दिन पूर्व परीक्षा के दौरान पीडिता की हालत बिगड़ गई और स्कूल में ही गर्भपात हो गया। गत दिनों लावारिस हालात में कस्बे में मिले भू्र्रण को लेकर पूर्व में ही प्रकरण दर्ज है। इसी प्रकरण में आरोपी को नामजद कर लिया है। आरोपी कांवलास स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें