मंगलवार, 10 दिसंबर 2013

प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहे पति को उसकी पत्‍नी ने सरेआम पीट डाला

आगरा. प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहे पति को उसकी पत्‍नी ने सरेआम पीट डाला। इसके बाद थाने में जाकर तहरीर भी दे दी कि उसने अपने पति की खूब पिटाई की है। मामला आगरा के सुभाष पार्क का है। इस पार्क में सोमवार की शाम को युवक स्‍टीफन और युवती बैठे प्‍यार में मगन थे। करीब घंटा भर बीता था कि वहां मौजूद एक व्‍यक्ति ने उसकी पत्‍नी को इसकी खबर दे दी।

बस फिर क्या था थोड़ी ही देर में ही स्‍टीफन की पत्‍नी अपनी मां के साथ पहुंच गई। उसने अय्याश पति को पकड़ा और मां ने प्रेमिका को। इसके बाद दोनों ने पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद पार्क में तमाशबीनों की भीड़ लग गई।

कुछ लोग उन्‍हें छुड़ाने आए तब ‘पति-पत्नि और वो’ का मामला पता चला। पत्‍नी अपने पति को पीटते हुए पार्क के बाहर एमजी रोड तक ले गई। इसके बाद पति हाथ छुड़ाकर भाग गया।
तस्वीरों में देखें 'प्रेमिका' संग पार्क में रंगरलियां मना रहे 'पति' की धुनाई
महिला ने बताया कि पांच फरवरी को उसकी शादी हुई है। पति पर पहले से उसे शक था। कई बार परिवार में शिकायत करने के बाद भी उसने स्‍वीकार करने से मना कर दिया था। खराब आचरण की वजह से वह अलग रह रही थी। बाद में पत्‍नी ने पार्क के बगल में मौजूद थाना नाई की मंडी में शिकायत की।
तस्वीरों में देखें 'प्रेमिका' संग पार्क में रंगरलियां मना रहे 'पति' की धुनाई
उसने अपनी शिकायत में लिखा है, ‘मैंने पति की पिटाई की। वह शाहगंज की एक युवती के साथ पार्क में इश्‍क फरमा रहा था। पति ने अय्याशी की वजह से मेरी जिंदगी तबाह कर दी है। बार-बार समझाने के बाद भी वह नहीं मान रहा है।’ उसका कहना है कि उसका पति रामबाग में रहता है। वह शाहगंज की युवती के साथ लंबे समय से इश्‍कबाजी कर रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें