शनिवार, 23 नवंबर 2013

शिव में भाजपा प्रत्यासी मानवेन्द्र सिंह को मिला जाट समाज का खुला समर्थन

शिव में भाजपा प्रत्यासी मानवेन्द्र सिंह को मिला जाट समाज का खुला समर्थन

जाट राजपूत राजनितिक इतिहास रचेंगे। । मानवेन्द्र सिंह


चन्दन सिंह भाटी

बाड़मेर जिले कि सर्वाधिक चर्चित विधानसभा सीट शिव से भाजपा प्रत्यासी मानवेन्द्र सिंह को शनिवार को शिव के जाट समाज के मतदाताओ ने खुले समर्थन का ऐलान रामसर के श्री रामदान चौधरी छात्रावास में आयोजित पंचायत में किया गया। पंचायत में कद्दावर जाट नेता पूर्व राजस्व ंमंत्री गंगाराम चौधरी कि पोती और बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्यासी डॉ प्रियंका चौधरी ,शिव प्रत्यासी मानवेन्द्र सिंह ,पूर्व विधायक हरी सिंह सोढा ,डॉ जालम सिंह रावलोत ,नवल किशोर गोदारा ,हेमंत गोदारा ,पूनम चंद चौधर ,बाल सिंह खड़ीं रंजीत चौधरी ,सहित जात समाज के हज़ारो कि तादाद में लोग उपस्थित थे। उल्लेखनीय हें बाड़मेर प्रत्यासी डॉ प्रियंका चौधरी को राजपूत समाज ने खुला समर्थन किया हें। अब जाट समाज भी खुल कर मानवेन्द्र सिंह के समतर्थं में आगे आया और आज समाज कि पंचायत कर समर्थन का एलान किया।


इस सभा को सम्बोधित करते हुए मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि आज वाकई बाड़मेर कि राजनीती में नया अध्याय जुड़ा हें ,राजनितिक प्रतविद्वंदी माने जेन वाले जाट राजपूत एक हो गए ,यह ऐतिहासिक निर्णय हें। जाट राजपूत मिलकर राजनीती में नया इतिहास रचेंगे ,उन्होंने कहा कि हमारे लिए आपसी विशवास बहाल रखन महत्वपूर्ण हें ,उन्होंने कहा कि समाज और क्षेत्र के विकास के लिए वो सदैव तत्पर रहेंगे ,मानवेन्द्र ने जाट राजपूत एकता को बेमिसाल बताया तथा भाजपा के लिए ख़ास बताया। इस अवसर पर डॉ प्रियंका चौधरी ने कहा कि बाड़मेर में मुझे राजपूतो का पूरा समर्थन मिल रहा हें ,मानवेन्द्र सिंह मेरे बड़े भाई हें जाट समाज ने उन्हें अपना समर्थन देकर राजनितिक में नै सोच को जन्म दिया जो बाड़मेर कि राजनीती का इतिहास बनेगी ,उन्होंने कहा कि जाट समाज मानवेन्द्र सिंह को जितने के लिए रत दिन एक कर दे ,उन्होंने कहा कि राजनीती सेवा का माध्यम हे इसमे निजी स्वार्थो को कोई स्थान नहीं हें। डॉ प्रियंका ने आह्वान किया कि जिस तरह से राजपूत उन्हें खुल कर समर्थन दे रहे हें उसी प्रकार मानवेन्द्र जी को जितने ने लग जाए।


उल्लेखनीय हें शिव विधानसभा क्षेत्र में जाटो के बतीस हज़ार वोट हें जो निर्णायक हें ,अब तक कांग्रेस के परंपरागत वोट माने जेन वाले जाट वोटो में भाजपा ने बड़ी सेंध लगाई हें।


सभा को जाट नेताओ ,समाज के मौजिज लोगो के साथ पूर्व विधायक डॉ जालम सिंह रावलोत ,हरी सिंह सोढा ,रंजीत चौधरी ,नवल किशोर गोदारा ,हेमंत गोदारा ,पूनम चंद चौधरी सहित कई नेताओ ने सम्बोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें