सोमवार, 30 सितंबर 2013

सरकार CBI से डरा रही हैः मोदी



भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने केंद्र की कांग्रेस नीत संप्रग सरकार पर हमला करते हुए उस पर आरोप लगाया कि वह उन्हें निशाना बनाने के लिए सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि वह इस तरह की धमकियों से नहीं डरेंगे।
Image Loading
उन्होंने यहां हवाई अड्डे पर भाजपा समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में सरकार सत्ता की ओर हमारे बढ़ते कदम को रोकना चाहती है। उन्हें हमें धमकाने के लिए सीबीआई को उतार दिया है। सीबीआई मुलायम सिंह यादव और मायावती को चुप करा सकती है लेकिन मुझे नहीं।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद शहर में पहली बार आने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने मोदी का जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा, वह (केंद्र) हर समय सीबीआई का डर हममें पैदा करने की कोशिश कर रही है। मैं सीबीआई, आईबी रॉ या दुनिया की किसी भी एजेंसी से कभी नहीं डरूंगा।

मोदी, मोदी की पुकार के बीच गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी अगवानी के लिए बड़ी संख्या में एकत्र हुई भीड़ दिल्ली में सरकार में घबराहट पैदा कर देगी। उन्होंने कहा कि वे (केंद्र) जानते हैं कि जो लोगों के साथ उनके अच्छे और बुरे समय में हैं वे केंद्र में अपनी सरकार बनाएंगे। अब यहां भीड़ उनमें और घबराहट पैदा कर देगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अमेरिका में हैं लेकिन लोगों को विश्वास नहीं है कि उनकी यात्रा से देश को कोई लाभ होगा। उन्होंने कहा कि मैं छत्रपति शिवाजी की भूमि पर हूं। मैं चाहता हूं कि यह धरती मुझे आशीर्वाद दे ताकि मैं शोषितों, वंचितों की सेवा कर सकूं। मैं चाहता हूं कि यह धरती मुझे आशीर्वाद दे ताकि मैं कोई गलती नहीं करूं।
सीबीआई गुजरात दंगों और फर्जी मुठभेड़ के कई मामलों की जांच कर ही है जिसमें मोदी के कुछ करीबी सहायकों से एजेंसी ने पूछताछ की है। उनके आलोचकों ने इन मामलों से मोदी का नाम जोड़ा है लेकिन अब तक सीबीआई ने उन्हें नामजद नहीं किया है।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने भीड़ से कहा कि देश की तकदीर को इन बेईमान लोगों पर नहीं छोड़ा जा सकता। उन्होंने कहा कि इन लुटेरों के साथ युवाओं के भविष्य को नहीं छोड़ा जा सकता। आप लंबे समय तक कष्ट नहीं सहेंगे। हम दिल्ली में सत्ता में आ रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें