सोमवार, 29 अप्रैल 2013

पुरुष फौजी को अगवा कर हफ्ता भर गैंगरेप करती रहीं चार महिलाएं, फिर पत्‍थर मार कर पहाड़ों में फेंका

स्‍टार फुटबॉलर रोनाल्‍डो भले ही नई सुपरमॉडल से सेक्‍स करने के कारण विवादों में आ गए हों, लेकिन जिम्‍बाब्‍वे में यौन उत्‍पीड़न का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां चार महिलाओं ने एक पुरुष सैनिक को अगवा कर करीब हफ्ते भर उसके साथ गैंगरेप किया। इन महिलाओं के गिरोह ने पुरुष सैनिक को पत्‍थर भी मारे और पहाड़ों में फेंक कर फरार हो गईं।
पुरुष फौजी को अगवा कर हफ्ता भर गैंगरेप करती रहीं चार महिलाएं, फिर पत्‍थर मार कर पहाड़ों में फेंका
25 साल के इस पीडित शख्‍स के साथ अनहोनी की शुरुआत उस वक्‍त हुई जब उसने जिम्‍बाब्‍वे के मुटारे शहर में इन महिलाओं से लिफ्ट मांगी। इस मर्सिडीज कार में दो महिलाएं और एक पुरुष पहले से सवार था। कुछ दूर चलने के बाद ड्राइवर ने कार दूसरी तरफ मोड़ ली। किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए सैनिक ने जब कार दूसरी तरफ मोड़ने की वजह पूछी तो कार में सवार लोगों ने उसे चाकू से डराया-धमाकाया।मेनिकालैंड पुलिस के प्रवक्‍ता असिस्‍टेंट इंस्‍पेक्‍टर नुजोनडिवा क्‍लीन ने स्‍थानीय अखबार को बताया कि रूट डायवर्ट होने के बाद सैनिक ने जब उन लोगों से पूछा कि वो उसे कहां ले जा रहे हैं तो उनका जवाब था कि वो कुछ खाने का सामान लेने जा रहे हैं। इस पर सैनिक ने उनसे अनुरोध किया कि वो उसे कार से उतार दें। इतना सुनते ही ड्राइवर ने चाकू निकाल लिया और जान से मारने की धमकी दी। कार में बैठी एक महिला ने इस शख्‍स की आंखों पर काली पट्टी बांध दी।पुलिस प्रवक्‍ता के मुताबिक आरोपी इस शख्‍स को एक सुनसान मकान में ले गए। उसे नंगा कर दिया गया और उसकी जेब से 35 डॉलर भी निकाल लिए। आरोपियों ने इस शख्‍स को उस मकान में 19 से 23 अप्रैल तक बंधक बनाए रखा। इन्‍होंने इस सैनिक को कई मर्तबा अपने ग्रुप की एक महिला से सेक्‍स के लिए मजबूर किया। इसके बाद उन्‍होंने फिर से आंखों पर काली पट्टी बांध दी और डंगमवुरा की पहाडियों पर फेंक कर फरार हो गए। सैनिक के बाएं पैर पर पत्‍थर मारने के भी निशान थे, जिस वजह से उसके गंभीर चोट आई है।

इस सैनिक ने सकुबुवा पुलिस स्‍टेशन में अपने साथ हुए हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें