मंगलवार, 20 नवंबर 2012

सरहदी गांवों में कांग्रेस की भागीरथी नहीं दिखती: मानवेन्‍द्र

सरहदी गांवों में कांग्रेस की भागीरथी नहीं दिखती: मानवेन्‍द्र
बाड़मेर। सीमावर्ती चौहटन के कई गांवों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए बाड़मेर के पूर्व सांसद और भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी सदस्‍य मानवेन्‍द्रसिंह ने कहा कि कांग्रेसनीत केन्द्र व प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। विकास कम हुआ है और घोटाले ज्यादा हुए है। मानवेन्‍द्र ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन से आम आदमी पूरी तरह से दुखी है। भ्रष्टाचार व महंगाई ने लोगो की कमर तोड़कर रख दी है।



मानवेन्‍द्र ने कहा कि सरकार की टालमटोल नीति के कारण जिले की कई मीठे पानी की योजना अधरझूल में अटकी हुई है। पूर्व सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने बाड़मेर लिफ्ट केनाल का उद़घाटन करवाकर जनता को गुमराह किया है। उन्‍होनें कहा कि इस योजना के बाड़मेर शहर के लोगों को पानी नहीं मिल रहा है, सरहदी इलाकों की हालत किसी से छुपी नहीं है, बावजूद इसके कांग्रेसी नेता आंखें बंद करके बैठे है। मानवेन्‍द्र ने कहा कि सरहदी गांवों में कहीं भी कांग्रेस की भागीरथी नहीं दिखती है।



पूर्व सांसद ने कहा कि कांग्रेस के राज में गांव व गरीब का विकास रूक गया है, आम आदमी की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। जनता उम्मीद के साथ भाजपा की तरफ देख रहा है और आगामी चुनाव में निश्चित रूप से भाजपा भारी बहुमत से विजय हासिल करेगी। मानवेन्‍द्र ने कहा कि आगामी चुनाव में जनता इस कुशासन व कुनीतियों का करारा जवाब कांग्रेस को देगी। आने वाला समय भाजपा का है, इसके लिए कार्यकर्ता अभी से कमर कस लें। उन्‍होनें कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ गांव-गांव व ढ़ाणी-ढ़ाणी जाकर कांग्रेस की कुनीतियों व भाजपा की जन हितकारी नीतियो को जनता के बीच पहुंचानें का आह़वान किया।



भाजपा नेता आदुराम मेघवाल ने कहा कि कार्यकत्ता संगठन का आधार है। उन्‍होनें कहा कि मनमुटाव व मतभेद को भुलाकर संगठन के प्रति एकजुटता के साथ समर्पित रहें। तरूणराय कागा ने कहा कि आगामी चुनाव में भाजपा भारी बहुमत से परचम फहराएगी। यह कामयाबी कार्यकत्ताओ के बूते पर ही संभव होगी। मानवेन्‍द्र के साथ उनके इस दौरे में ब्‍लॉक अध्‍यक्ष मालाराम विश्‍नोई, शहीद मीठनका, पूर्व सरपंच भरतदान, बशीर खां, कायम खां, नवाब खां, खेताराम, मांगीलाल विश्‍नोई सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए। पूर्व सांसद ने मंगलवार को चौहटन के आलमसर, सेड़वा, धनाउ, सिंहानिया, सदराम की बेरी सहित कई गांवों का दौरा किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें