बुधवार, 31 अक्तूबर 2012

झूठा मामला दर्ज करने का आरोप


झूठा मामला दर्ज करने का आरोप



 जालोर  मुस्लिम समाज ने मंगलवार को एडीएम चुन्नीलाल सैनी को ज्ञापन सौंपकर तीन दिन पहले सायला थाने के लुंबा की ढाणी में आपसी विवाद के एक मामले में पुलिस पर झूठा मामला दर्ज करने का आरोप लगाया हैं।

ज्ञापन में बताया गया है कि थाने में गांव के दो पक्षों के बीच खेत में मवेशियों के विवाद का मामला दर्ज है। इस मामले में थानाधिकारी समेत पुलिसकर्मी २७ अक्टूबर को गांव में गए और एक पक्ष के घर पर जाकर मामले में रिश्वत की मांग की और महिलाओं के साथ दुव्र्यवहार कर मारपीट की। साथ ही झूपा जला दिया और एक वाहन चुरा कर ले गए। इसके बाद पीडि़तों के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवा दिया। ऐसे में मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। इसके बाद इन लोगों ने एसपी दीपक कुमार को भी ज्ञापन सौंपा। इस दौरान विधायक रामलाल मेघवाल, जिला प्रभारी फ्लैगशिप कमेटी शहजाद अली सैय्यद, सरदार खां खोखर, उप प्रधान हाशिम खां, सरपंच सदिक खां, पूर्व सरपंच मौलाना मीर मोहम्मद, अयूब खान, नजीर खां समेत कई लोग मौजूद थे।

जालोर. सायला थाने के तहत लुंबा की ढाणी में पुलिस कार्रवाई के विरोध में सिंधी मुस्लिम समाज की ओर से मंगलवार को प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें