रविवार, 28 अक्तूबर 2012

सेक्स रैकिट चलाने वाली महिला समेत 9 अरेस्ट

सेक्स रैकिट चलाने वाली महिला समेत 9 अरेस्ट

फरीदाबाद।। संजय कॉलोनी की गली नंबर -20 के एकमकान में छापा मारकर मुजेसर थाना पुलिस ने सेक्स रैकिटका भंडाफोड़ कर 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में5 पुरुष व 4 महिलाएं शामिल हैं। गिरफ्तार की गई महिलाओंमें से एक वेस्ट बंगाल , दो फरीदाबाद व एक उत्तर प्रदेश कीरहने वाली है। इन महिलाओं में से एक रैकिट की संचालक है।सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासतमें भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार , थाना मुजेसर पुलिस को शुक्रवार कोसूचना मिली कि संजय कॉलोनी की गली नंबर -20 में एक महिला सेक्स रैकिट चलाती है। सूचना मिलने परपुलिस ने रेड का प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक , एक पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर महिला के पास पहुंचे औरमहिला से बात करके सौदा तय किया। सौदे के हिसाब से सिपाही ने महिला को 500 का नोट दिया और उस नोटपर इंस्पेक्टर ने साइन किए हुए थे।

सौदा तय होने के बाद पुलिस ने घर पर रेड की और वहां मौजूद 9 लोगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पताचला कि आरोपी मुजेसर , अजरौंदा , मिर्जापुर जिला गोंडा , गांव रेवाड़ी , यूपी , वेस्ट बंगाल और संजयकॉलोनी के रहने वाले थे। रैकिट को चलाने वाली महिला की तलाशी में पुलिस ने 3500 रुपये बरामद किए।3500 रुपयों में से पुलिस ने इंस्पेक्टर का साइन किया हुआ 500 का नोट भी बरामद किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें