रविवार, 1 जुलाई 2012

PHOTOS : गर्भवती कांग्रेसी विधायक के साथ बलात्‍कार पर उतारू थे सैकड़ों लोग !



गुवाहटी। एक विधायक को प्‍यार करना इतना भारी पड़ सकता है, उसने कभी सोचा भी नहीं था। असम में गर्भवती विधायक रूमी नाथ और उनके दूसरे पति को शुक्रवार रात भीड़ ने लात और घूंसों से पीटा।
PHOTOS : गर्भवती कांग्रेसी विधायक के साथ बलात्‍कार पर उतारू थे सैकड़ों लोग !  PHOTOS : गर्भवती कांग्रेसी विधायक के साथ बलात्‍कार पर उतारू थे सैकड़ों लोग !   PHOTOS : गर्भवती कांग्रेसी विधायक के साथ बलात्‍कार पर उतारू थे सैकड़ों लोग ! PHOTOS : गर्भवती कांग्रेसी विधायक के साथ बलात्‍कार पर उतारू थे सैकड़ों लोग !  PHOTOS : गर्भवती कांग्रेसी विधायक के साथ बलात्‍कार पर उतारू थे सैकड़ों लोग !  PHOTOS : गर्भवती कांग्रेसी विधायक के साथ बलात्‍कार पर उतारू थे सैकड़ों लोग ! 

रूमी ने रविवार को यह कहकर सनसनी फैला दी कि भीड़ में शामिल सैकड़ों लोग उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश कर रहे थे। इतना ही नहीं, नशे में धुत्त कुछ लोगों ने उनके साथ बलात्कार करने की कोशिश भी की। उनका यह भी आरोप है कि उन पर और उनके पति पर हमला एक राजनीतिक साजिश है।


दूसरी ओर विधायक से मारपीट के आरोप में रविवार को पुलिस ने पांच लोगों को अरेस्‍ट किया।


गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक दूसरी शादी करने के बाद पहली बार अपने शहर करीमगंज आई थीं। रूमी ने पिछले महीने ही अपने एक बांग्लादेशी फेसबुक मित्र से शादी की है।


रूमी बोरखोला क्षेत्र से विधायक हैं। शुक्रवार रात रूमी अपने दूसरे पति जकी जाकिर के साथ एक होटल में ठहरी थीं। देर रात करीब 200 लोगों ने होटल में घुसकर दोनों की पिटाई कर दी। रूमी और जाकिर दोनों को काफी चोटें आईं।


घटना के तुरंत बाद कांग्रेसी विधायक रूमी नाथ को पुलिस ने अपनी सुरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया और अगले दिन शनिवार को गुवहाटी पहुंचा दिया। गुवाहटी में पत्रकारों से बातचीत में रूमी नाथ ने कहा कि लोग भ्रष्टाचारी और चोर नेताओं का तो कुछ नहीं कर सकते लेकिन उनकी निजी जिंदगी में दखल दे रहे हैं। रूमी ने कहा कि जिन लोगों ने उन पर हमला किया वो उन्हें जानती तक नहीं है। रुमी ने यह भी कहा कि यह उनकी निजी जिंदगी का मामला है और किसी को भी इसमें दखल देने का अधिकार नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें