बुधवार, 13 जून 2012

दो बच्चों का कत्ल कर दी जान

दो बच्चों का कत्ल कर दी जान

बूंदी। बूंदी जिले के कापरेन थाना क्षेत्र के घाट का बराणा गांव में मंगलवार रात एक जने ने अपने ही फूफेरे भाई के चार बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो को घायल अवस्था में कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना को अंजाम देने वाले ने बाद में खुद ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। पुलिस प्रथम दृष्टया अवैध संबंधों को हत्या की वजह मान रही है।

पुलिस के अनुसार लाखेरी थाना क्षेत्र के करीरिया गांव निवासी जवाहरी लाल (50) मंगलवार रात को घाट का बराणा निवासी उसके फूफेरे भाई रामपाल के घर पहुंचा और धारदार हथियार से उसके बच्चों पर हमला कर दिया। हमले में रामपाल के पुत्र सुरेन्द्र (15) व पुत्री रिंकू (13) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल सुनीता (19) व पिंटू (11) को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारदात के बाद जवाहरी लाल ने देहीखेड़ा गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलने पर बुधवार सुबह पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। पुलिस अधिकारियों बताया कि जवाहरी लाल की पत्नी गायत्री के रामपाल से अवैध संबंधों की बात सामने आई है। संभवत: इसी के चलते जवाहरी लाल ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें