मंगलवार, 21 फ़रवरी 2012

भाजपा के विकास कार्य आज भी बने हैं मिल : बृजवाल


भाजपा के विकास कार्य आज भी बने हैं मिल : बृजवाल


चौहटन राज्य की सरकार ने आम आवाम को राहत कम और भ्रश्टाचार को अधिक ब़ावा दिया हैं! भाहरों की आवाम फिर भी जैसे तैसे हालात से लड़ते हुए गुजारा कर लेते हैं, मगर राज्य की अधिकाां आवाम गांव ़ाणीयों में रहती हैं और प्रदो में लगातार ब़ रही महंगाई ने ग्रामीण जनता की कमर तोड़ कर रख दी हैं! घर के आंगन में बनी रसोई का खर्च हो, औलाद की पॄाई हो या खेत में हल चलाने का मौाम हो, हर कार्य में आज पो आने वाला खर्चा गरीब की पहूंच से कौसो दूर है! यह बात भाजपा नैत्री विमलो बृजवाल ने अपने उदबोधन में कही!

राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वाुंधरा राजे के चौहटन दौरे को देखते हुए चौहटन के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसम्पर्क करने पहूंची भाजपा नैत्री ने धणाउ, लीलसर, बलगांव तथा सणाउ में जनसभाओं का आयोजन के दौरान आवाम को सम्बोधित कर रही थी!

भाजपा के सुासन का जिक्र करते हुए भाजपा नैत्री ने बताया कि प्रदो की आवाम आज राजनीतिक बदलाव चाहती हैं और यही राजनीतिक बदलाव प्रदो में लगातार ब. रही महंगाई और भ्रश्टाचार को खत्म करने में कारगर साबित होगा! आम आदमी जो राजनीति से खुद को अलग रखता हैं उसे यह समझना होगा कि उसका एक वोट प्रदो के बिगड.े हालात को न सिर्फ सुधारने का महत्वपूर्ण कार्य करेगा अपितु प्रदो में काबिज नाकारा सरकार को भी उखाड. फैंक सकता हैं! बृजवाल ने कहा कि चौहटन क्षैत्र के सैकड.ों गांव आज भी पानी और बिजली जैसी आधारभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं! इस क्षेत्र की मेडिकल सुविधाएं चरमरा चुकी हैं! आज इस क्षेत्र की गरीब आवाम को दो पैसों की दवा चाहिए या दो घूंट पीने का पानी, सब कुछ इन्हे खरीदना पड.ता हैं ! जबकि प्रदो की सरकार योजनाओं के नाम पर अरबों रूपये पानी की तरह बहाकर भ्रश्टाचारीयों को मालामाल बना रही हैं! हाथ कंगन को आरसी क्या और प.े लिखे को फारसी क्या... प्रदो की जनता अच्छी तरह से जानती हैं कि योजना कोई भी हो गरीब के पास पहले भी झोपड.ी थी और आज भी वही झोपड.ी काबिज हैं मगर जो लोग इन योजनाओं की कि्रयान्विति से जुडें हैं उनके मकान आलिन कोठियों में तब्दील हो चुके हैं ! ऐसे हालात में सरकार का नाकारापन जगजाहिर हो चुका हैं!

प्रदो में बदलाव की हवा चल रही हैं ! पांच साल का कुासन हमें उखाड.फैंकना होगा! पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्य में विकास के लिए जो कार्य किये हैं वो आज भी मिल बने हुए है! और आज प्रदो को राजे ही मुख्यमंत्री के रूप में चाहिए जिससे कि राज्य में एक बार फिर से चहूंऔर विकास की गंगा बह सके! इसके लिए प्रदो की आवाम को एक बार फिर भाजपा को बहूमत सौपना होगा! बृजवाल के साथ इस दौरान भाजपा के कई वरिश्ठ नेतागण गांव गांव जाकर कांग्रेस के कुासन को उखाड. फैंकने और भाजपा को पुनः सता में लाने की अलख जगाने का कार्य कर रहे हैं!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें