सोमवार, 2 जनवरी 2012

सन्नी ने किया खुलासा, गंदे थे अमर के इरादे, जबरदस्ती करते थे...'

बिग बॉस के घर से बाहर होते ही पोर्न स्टार सन्नी लियोन ने प्रतिभागियों के बारे में खुलासे करने शुरू कर दिए हैं। सन्नी ने बाहर होने के बाद दिए एक इंटरव्यू में बिग बॉस के घर में रह रहे अमर उपाध्याय पर निशाना साधा है। 
 

सन्नी ने कहा कि अमर लड़कियों के मामले में ठीक इंसान नहीं हैं। उन्हें लड़कियों से ढंग से व्यवहार करना नहीं आता। उनकी नजर ठीक नहीं थी और वह जबरदस्ती करीबी बढ़ने की कोशिश किया करते थे। सन्नी ने अमर को लेकर अपनी असहजता जाहिर करते हुए कहा कि उनके इरादे ठीक नहीं थे, मैंने उन्हें बार-बार समझाया कि ऐसा न करें मगर वह नहीं माने।



उन्होंने एक बार नहीं तीन-तीन बार मेरे करीब आने की कोशिश की जिसके बाद मुझे उन्हें चेतावनी देने पड़ी कि वह बिलकुल दूर रहें। रेन पार्टी के समय अमर ने हद पार करते हुए सन्नी को गोद में उठा लिया था जिसके बाद सन्नी भड़क गईं थीं और उन्होंने अमर को कहा था कि वह शादीशुदा और बच्चे के बाप हैं उन्हें ऐसी हरकतें शोभा नहीं देतीं मगर अमर अपनी हरकतों से बाज नहीं आए|



उन्होंने जूही के साथ भी एक टास्क के दौरान भी हद पार की थीं जिसके बाद जूही ने भी इसपर अपनी नाखुशी जाहिर की थी और फिर अमर को माफ़ी मांगनी पड़ी थी। सन्नी ने अमर को बहुत ही शातिर, षड़यंत्रकारी और शो का सबसे बड़ा खिलाड़ी करार दिया। अब देखना ये है कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद अमर सन्नी के आरोपों का क्या जवाब देते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें