सोमवार, 1 अगस्त 2011

एक्टिंग से बोर हो गई है एंजलिना

एक्टिंग से बोर हो गई है एंजलिना 
 

लॉस एंजिल्स। खूबसूरत हॉलीवुड अभिनेत्री एंजलिना जॉली को भले ही दुनिया में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली अभिनेत्री के रूप में जाना जाता हो लेकिन एंजलिना को अब एक्टिंग से प्यार नहीं रह गया है।

36 वर्षीया अभिनेत्री ने कहा है कि अब उन्हें एक्टिंग से उतना प्यार नहीं रह गया है जितना कभी था। उन्होंने कहा कि अब वह एक मां की भूमिका निभाने की ज्यादा इच्छुक है।

एंजलिना के शब्दों में अब मुझे एक्टिंग से बहुत ज्यादा प्यार नहीं है बल्कि मां बनना ज्यादा पंसद है। एक अभिनेत्री के तौर पर मैं कभी आभारी नहीं थी। मुझे लगता है कि जब मैं जवान थी तब ज्यादा पसंद था। मेरी जिदंगी में कई सवाल थे जिनके जवाब मैं एक्टिंग से ढूंढती थी।


अब मैं बड़ी हो चुकी हूं और किसी दूसरी भूमिका से मुझे सवालों के जवाब तलाश करने के बजाए एक महिला, एक वयस्क और अपने परिवार के साथ होना ज्यादा पसंद है। डायरेक्टर के तौर फिल्म इन द लैंड ऑफ ब्लड एंड हनी की कहानी भी एंजलिना ने ही लिखी है।

उन्होंने कहा कि अब मुझे एक्टिंग की बजाए कैमरे के पीछे रहना ज्यादा पसंद है। मैंने निर्देशकों से बहुत कुछ सीखा है और मैंने ऎसे लोगों के साथ भी काम किया जिन्हें में पसंद नहीं करती थी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें