गुरुवार, 28 जुलाई 2011

चित्तौडगढ़: बहनों ने चप्पलों से की मनचले की धुनाई

चित्तौडगढ़ के प्रतापनगर इलाके में गुरुवार को दो बहनों ने साहस का परिचय देते हुए छेडख़ानी करने वाले युवकों की चप्पलों से पिटाई कर दी। बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पिछले कई दिनों से इन दोनों बहनों को कुछ मनचले युवक परेशान कर रहे थे। युवतियों द्वारा बार-बार समझाने के बावजूद युवक बाज नहीं आ रहे थे। आखिरकार दोनों ने दबंगता दिखाते हुए सरेराह चप्पल से आरती उतारी।

पुलिस के अनुसार ब्यूटी पार्लर चलाने वाली दो बहनों को कई दिनों से कुछ मनचले परेशान कर रहे थे। युवतियों द्वारा समझाए जाने के बावजूद वे अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे थे। मनचलों की आदत से परेशान हो कर दोनों युवतियों ने आखिरकार पुलिस को इसकी जानकारी दी। रोज की तरह युवतियां प्रतापनगर स्थित शहीद भगत सिंह पार्क में घूमने गई और पूर्व सूचना पर पुलिसकर्मी मनचलों पर दूर से निगाह रखे हुए थे। पार्क में पहुंचते ही मनचलों ने दोनों बहनों को परेशान करना शुरू कर दिया लेकिन पुलिस को देख मनचले वहां से भाग खड़े हुए।

कुछ देर बाद इनमें से एक युवक मोटरसाइकिल लेने वापस पार्क के बाहर पहुंचा तो दोनों बहनों ने उसकी चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली थाने ले जाने के बाद पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम विजय कॉलोनी निवासी लोकेश राठौड़ बताया। इसने अपने दोस्तों के नाम भी बताए है, जो इन युवतियों को परेशान कर रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें