रविवार, 12 जून 2011

हनुमानजी की मूर्ति के सामने दो बार लूटी महिला की आबरू


वडोदरा। जैतपुर पावी के कोसुम गांव में छाती और पेट मंे दर्द से पीड़ित एक महिला को इलाज के बहाने एक ओझा ने अपने घर में की पूजा-अर्चना के बाद हनुमानजी की मूर्ति के सामने ही दो बार अपनी हवस का शिकार बनाया।

छोटा उदेपुर तहसील के भोपाहरवाट गांव की निवासी 27 वर्षीय विवाहिता पिछले काफी दिनों से छाती और पेट के दर्द से पीड़ित थी। उसे ग्रामीणों ने दवाओं के साथ झाड़-फूंक की भी सलाह दी। गत सप्ताह महिला जब अपने मायके गई हुई थी, तो वहां माता-पिता ने पास ही स्थित कोसुम गांव के एक ओझा और हनुमानजी के भक्त के रूप में पहचाने वाले पारसिंह राठवा को दिखाने की सलाह दी।

गत 4 जून को शाम को महिला को पारसिंग राठवा को दिखाया गया, तब पारसिंह उसे अपने घर में स्थापित हनुमानजी की मूर्ति के पास ले गया, जहां उसने पूजा-अर्चना के बाद हनुमानजी की मूर्ति के सामने ही महिला से जबर्दस्ती दुष्कर्म किया।

एक बार बलात्कार करने के बाद उसने महिला को भूत से ग्रस्त बताकर फिर से उसके साथ बलात्कार किया और महिला से कहा कि ‘अगर ऐसा नहीं किया गया तो भूत तुम्हें मार देगा’। किसी तरह वहां से निकली महिला ने यह बात परिजनों को बताई और इसकी शिकायत पुलिस मंे की गई। लेकिन पुलिस इस ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर पाती, इससे पहले ही वह फरार हो चुका था। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस ढोंगी बाबा की तलाश शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें