बुधवार, 22 जून 2011

बाड़मेर बिना सूचना के 20 कर्मचारी मिले नदारद, निरीक्षण दल ने की चैकिंग


बिना सूचना के 20 कर्मचारी मिले नदारद, निरीक्षण दल ने की चैकिंग
 
बाड़मेर सिवाना उपखंड मुख्यालय पर कर्मचारियों की लापरवाही मंगलवार को आकस्मिक निरीक्षण के दौरान देखने को मिली। यहां विभिन्न सरकारी कार्यालयों तथा संस्थाओं पर बिना किसी सूचना के 20 कार्मिक नदारद मिले। इसमें भी करीब 14 कर्मचारी उपखंड मुख्यालय पर ही अनुपस्थित पाए।

जिले में समय की पाबंदी के लिए चलाए जा रहे निरीक्षण अभियान के तहत मंगलवार को आकस्मिक निरीक्षण में 20 कार्मिक अनुपस्थित मिले। कलेक्टर गौरव गोयल ने बताया कि मंगलवार को निरीक्षण दल संख्या दो के प्रभारी युगदीपसिंह सोलंकी की ओर से उपखंड मुख्यालय सिवाना तथा आसपास के गांवों में औचक निरीक्षण किया गया। उन्होंने बताया कि निरीक्षण में नदारद मिले कर्मचारियों के नाम वेबसाइट पर डाले जाएंगे तथा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

ग्राम ‘सेवक’ या नदारद

युगदीपसिंह सोलंकी की ओर से मंगलवार को किए गए निरीक्षण में चार ग्रामसेवक अनुपस्थित मिले। कलेक्टर ने बताया कि निरीक्षण के दौरान ग्राम सेवा सहकारी समिति थापन में ग्रामसेवक हिम्मताराम, ग्राम सेवा सहकारी समिति मूठली में ग्रामसेवक हनुमान सिंह, ग्राम सेवा सहकारी समिति माजीवाला में ग्रामसेवक विक्रमसिंह तथा ग्रामसेवक सहकारी समिति माधासर में ग्रामसेवक गंगाराम नदारद मिले। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें