बाड़मेर। क्रूड ऑयल मामले। बायतु विधायक जिस गाड़ी में घूमते है वो तेल चोरी का बड़ा आरोपी - मेवाराम जैन, जैन ने कहा पुरे मामले की CBI जाँच मांग हो 

बाड़मेर। बाड़मेर जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर स्थित देश के सबसे बड़े इस तेल भंडार मंगला में प्रतिदिन लाखों बैरल लीटर कच्चे तेल का उत्पादन होता है, लेकिन यहां पर कार्यरत कम्पनी के अधिकारियों की मिलीभगत से हजारों लीटर क्रूड ऑयल टेंकरों के जरिए चोरी हो रहा था. लम्बे समय से चल रहे इस गोरखधंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया.

MEWARAM JAIN. के लिए चित्र परिणाम

मामला सामने आने के बाद नेताओ के बयान बाजियों शुरू हो गई 

चोरी हुए करोड़ो रुपए के क्रूड ऑयल मामले में बाड़मेर पुलिस द्वारा बड़ा खुलासा करने के बाद बायतु विधायक कैलाश चौधरी ने पुरे मामले की सीबीआई से जाँच करवाने की मांग करने के बाद गुरुवार को बाड़मेर कांग्रेसी विधायक मेवाराम जैन ने प्रेस वार्ता कर पुरे मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की.

इस दौरान काग्रेस विधायक जैन ने बायतु के भाजपा विधायक कैलाश चौधरी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की कहा जिस गाडी में बायतु विधायक कैलाश चौधरी घूम रहे है वो गाड़ी क्रूड ऑयल मामले के मुख्य सूत्रधार की है. इसलिए इस मामले में पुलिस निष्पक्ष जांच करती है तो बड़ा खुलासा हो सकता है. बाड़मेर विधायक के इस बयान के बाद नेताओ में खलबली मच गई है.

उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी विधानसभा में क्रूड चोरी का मामला उठाया था, तभी सतर्क होते तो अरबो का राजस्व नुकसान नही होता. उन्होंने कहा कि एसपी इमानदार हैं लेकिन उन पर कार्रवाई नहीं करने का दबाव हैं, अगर सही जांच हुई तो इस मामले में कई नाम सामने आएँगे.

गौरतलब रहे कि बायतू विधायक कैलाश चौधरी क्रूड ऑयल चोरी प्रकरण में प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर सीबीआई जांच की मांग की हैं. वहीं इस प्रकरण में बाड़मेर-जैसलमेर के सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी भी गम्भीरता से इस प्रकरण की जांच की बात कह चुके हैं.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top