edvertise

edvertise
barmer



अजमेर राजनीतिक दलों की बैठक 6 जून को
अजमेर, 2 जून। आगामी 1 जुलाई से 31 जुलाई 2017 तक जिले में चलने वाले वृहद मतदाता पंजीकरण अभियान की जानकारी देने के लिए समस्त मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की बैठक 6 जून को शाम 5 बजे उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री किशोर कुमार के कक्ष में आयोजित की जाएगी। बैठक में भारत निर्वाचन आयोग नई दिल्ली एवं निर्वाचन विभाग राजस्थान के निर्देशानुसार चलाए जाने वाले अभिायान की जानकारी दी जाएगी।




जल स्वावलम्बन सप्ताह 5 जून से
अजमेर, 2 जून। प्रदेश को जल के क्षेत्रा में आत्मनिर्भर बनाने के लिए राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे मुख्यमंत्राी जल स्वावलम्बन अभियान के तहत 5 से 9 जून तक जिले में जल स्वावलम्बन सप्ताह मनाया जाएगा।

जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने बताया कि इस अवधि के दौरान द्वितीय चरण के तहत चयनित गांवों में विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जाएगी। सप्ताह के तहत 6 जून को प्रत्येक एमजेएसए गांव में ग्रामीणों, महिलाओं, विद्यार्थियों एवं युवाओं द्वारा जल स्वावलम्बन रैली निकाली जाएगी।




जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक 8 जून को
अजमेर, 2 जून। जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक आगामी 8 जून को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट स्थित अटल सेवा केन्द्र में जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी।




जिला आयोजना समिति की बैठक 7 जून को
अजमेर, 2 जून। जिला आयोजना समिति की बैठक आगामी 7 जून को प्रातः 11 बजे जिला प्रमुख सुश्री वंदना नोगिया की अध्यक्षता में जिला परिषद सभागार में आयोजित की जाएगी। बैठक में वर्ष 2017-18 की जिला वार्षिक योजना पर चर्चा कर अनुमोदन किया जाएगा। साथ ही वर्ष 2016-17 की वित्तीय एवं भौतिक प्रगति की समीक्षा की जाएगी।




राजस्व लोक अदालत अभियान: न्याय आपके द्वार 2017

शनिवार को एक ग्राम पंचायत में लगेगा शिविर


अजमेर, 2 जून। राज्य सरकार के निर्देशानुसार आयोजित किए जाने वाले राजस्व लोक अदालत अभियान - न्याय आपके द्वार 2017 के तहत शनिवार को एक ग्राम पंचायत में शिविर का आयोजन किया जाएगा।

जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने बताया कि 3 जून शनिवार को जालिया द्वितीय में राजस्व लोक अदालत अभियान शिविर आयोजित होगा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top