edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर मुख्यमंत्री ने भरी हुंकार, आगामी चुनावों के लिए शुरू किया रोड पर 'शो'


मुख्यमंत्री ने सोमवार शाम से चुनावी युद्ध मैदान में हुंकार भर दी है। आगामी चुनाव में जीत दर्ज कराने के लिए शाम साढ़े पांच से रोड पर 'शो' शुरू हुआ। सीएम ओपन जीप में सवार जालोरी गेट से निकलीं तो कहीं पुष्प वर्षा तो कहीं बीजेपी के समर्थन में नारेबाजी होती दिखाई दी। सीएम ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। लोग घरों की खिड़कियों से झांक सीएम को देख हाथ हिला रहे थे। इसमें छोटे बच्चे काफी उत्साहित दिखे। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री काफी खुश नजर आईं। अपनी छतों और बालकॉनियों से देख रहे लोगों को भी उन्होंने नजरें इनायत कीं।




ओपन जीप में मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी नजर आए। सीएम जीप में सुरक्षा अधिकारियों से घिरी नजर आईं। इन सुरक्षा अधिकारियों की पैनी नजर हर शख्स को घूरती दिखी। आमजन और कार्यकर्ता यहां भाजपा का झंडा लहराते हुए दिखे। जगह जगह विभिन्न संगठनों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।




मकसद साफ है

सीएम के इस रोड शो का मकसद साफ नजर आ रहा है - आगामी विधानसभा चुनाव। हालांकि संगठन के शीर्ष नेता इस बात से इनकार कर रहे हैं, लेकिन राजस्थान को रिफाइनरी की सौगात देने के बाद मुख्यमंत्री जोधपुर से सौतेला व्यवहार की बात को दरकिनार करने में लगी हुई हैं। रिफाइनरी की घोषणा के बाद अब मुख्यमंत्री जनता से सीधा जुडऩे के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर होने की वजह से दुर्भावना रखने की बात को गलत साबित करने में लगी हुई हैं। इसलिए जोधपुर में मुख्यमंत्री के रोड शो का अपना राजनीतिक महत्व है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top