edvertise

edvertise
barmer


डेमो फोटो 


बाड़मेर।बाड़मेर में शराब के विरोध महिलाओं ने जलाए टायर, चलाई लाठियां


शहर के लक्ष्मीनगर इलाके में शराब ठेके के विरोध में महिलाएं सोमवार को लाठियां लेकर पहुंचीं। बार-बार कहने के बावजूद दुकानदार के शटर नहीं गिराने पर आक्रोशित महिलाओं ने जबरन दुकान का शटर बंद कर दिया। शटर पर खूब लाठियां भांजी। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। बाद में टायर जला प्रदर्शन किया गया। सूचना पर पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी पहुंचे और समझाइश की।

टायर जलाकर किया प्रदर्शन

मौहल्लेवासियों ने बताया कि ठेके पास में 8-10 बैंक, निजी चिकित्सालय, मंदिर, स्कूल, ब्युटी पार्लर, लैब व हॉबी क्लास संचालन होता है। ऐसे में यहां पर महिलाओं का आना जाना लगा रहता है। उन्होंने दुकान के बाहर लगे होर्डिंग बोर्ड तथा टायर जलाकर प्रदर्शन किया।

डिप्टी ने की समझाइश

डिप्टी ने मौके पर पहुंच कर प्रदर्शन कर रही महिलाओं से समझाइश की। उन्होंने कहा कि दुकान को बंद करवाना है तो लिखित में ज्ञापन दें। इसके नियमों की जांच की जाएगी। नियमों के विरूद्ध हुई तो दुकान को हटाया जाएगा। इस दौरान पार्षद बादल सिंह दइया के नेतृत्व में ज्ञापन लिखा गया। लगभग पौन घंटे के प्रदर्शन के दौरान सिटी कोतवाली से पुलिस जाप्ता शहर कोतवाल भंवरलाल सिरवी के नेतृत्व में समझाइश की।

एडीएम को सौंपा ज्ञापन

डिप्टी की समझाइश के बाद मौहल्लेवासियों ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर अतिरिक्त जिला कलक्टर ओमप्रकाश विश्रोई को ज्ञापन सौंप कर उक्त ठेके को बंद करने की मांग की। एडीएम ने कहा कि उक्त ठेका स्थल की जांच करवाई जाएगी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top