edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर.रामनवमी को लेकर युवाओं में बढ़ रहा क्रेज, घोड़े पर बैठी यूआईटी चेयरपर्सन

रामनवमी को लेकर युवाओं में बढ़ रहा क्रेज, घोड़े पर बैठी यूआईटी चेयरपर्सन
युवाओं का उत्साह और उल्लास देखते ही बन रहा था। राम नाम की पताकाएं और ध्वजाएं सारे शहर में लहरा रही थी और जय श्री राम,जय-जय श्री राम का जयघोष पूरे जोश के साथ गूंज रहा था। पुष्प वर्षा से कोलतार की सड़कों को फूलों का कालीन बना डाला।

अखाड़ेबाजों ने तलवारबाजी का बेहतरीन प्रदर्शन किया तो घोड़े पर बैठी यूआईटी की चेयरपर्सन डा. प्रियंका चौधरी ने भगवा वस्त्र और केसरिया साफा पहनकर शोभायात्रा को आकर्षक बनाया। रामनवमी को लेकर शहर में बढ़ते उल्लास का नतीजा रहा कि 51 झांकियों के साथ कारवां इतना लंबा हुआ कि शहर का ट्राफिक मुख्य मार्गों पर कई बार जाम हो गया।

यह लगे नारे

घर घर भगवा फहराएगा राम राज्य फिर आएगा,जय श्रीराम श्रीराम, राम लक्ष्मण जानकी जय बोलो हनुमान की के गगनभेदी नारों ने हर किसी में जोश का संचार कर दिया।

यूआईटी चेयरमैन ने किया प्रभावित

यूआईटी चेयरमैन डा. प्रियंका ने शोभायात्रा में सबको प्रभावित किया। भगवा वस्त्र में पहुंची डा. प्रियंका ने केसरिया साफा पहना और वे ध्वजा लेकर घोड़े पर सवार हुई। पहली बार किसी जनप्रतिनिधि ने इस प्रकार रामनवमी की शोभायात्रा में खुद को आगे लाया है। उनको देखने के लिए भी लोगों में हौड़ रही और सेल्फी, ग्रुपी लेकर सोशल मीडिया पर भी फोटो दिनभर वायरल व चर्चित रहा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top