edvertise

edvertise
barmer



फालना.PALI: अपराध का ये भी गजब शौक : कच्छा-बनियान पहन करते है अपराध
PALI: अपराध का ये भी गजब शौक : कच्छा-बनियान पहन करते है अपराध

प्रदेश के कुख्यात कच्छा गिरोह के एक बार फिर पाली जिले में सक्रिय होने के संकेत मिले हैं। पाली शहर में दो बार इसी प्रकार से सीसीटीवी फुटेज में कच्छा गिरोह के हथियारों से लैस होकर वारदात करने की जानकारी मिली थी। फालना में भी बीती रात इसी प्रकार एक मकान में कच्छा पहने व हथियार लिए गिरोह के सदस्यों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फालना थाने के सहायक उप निरीक्षक चौथाराम नागौरा ने बताया कि श्रीपाल नगर निवासी हरिसिंह राजपुरोहित ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके मकान से एक मोबाइल और 43 हजार रुपए चोरी कर ले गए। इस मामले की जांच की गई तो चोरी हुए मकान के सामने वाले मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हुई है। इसमें कुछ युवक कच्छा पहने हुए और हाथ में हथियार लिए वारदात को अंजाम देकर बाहर निकलते दिख रहे हैं।

जानलेवा है यह गिरोह

यह गिरोह चोरी के बाद लोगों के साथ मारपीट करने और कई बार जान से मारने जैसी वारदात भी कर देता है। चोरी करते समय यदि कोई सामने आता है तो ये तलवार और सरिये जैसे हथियार से हमला कर देते हैं।

इसलिए आते हैं कच्छा-बनियान में

यह गिरोह कच्छा और बनियार में चोरी की वारदात को अंजाम देने आता है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार एेसा ये चोरी करते समय पकड़े जाने के डर से करते हैं। साथ ही वे अपने शरीर पर तेल भी लगा कर रखते हैं। जिससे कि कोई पकडने की चेष्टा करे तो बच कर निकल सकते हैं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top