edvertise

edvertise
barmer

मंगेतर फोन पर देती थी गंदी गालियां, शादी के 4 दिन पहले दूल्हा हुआ गायब

boy missing before marriage.
भोपाल. शादी के 4 दिन पहले हाेने वाला दूल्हा अजीबो-गरीब तरीके से लापता हो गया। मामले में लड़के को उसकी मंगेतर द्वारा धमकियों से परेशान होकर उसके घर छोड़ने की बात सामने आई है। हालांकि, मंगेतर ने इस आरोप को गलत बताते हुए कहा कि मैं तो खुद अपने होने वाले पति की तलाश में हूं। उसकी मां को डर है कि बेटा कुछ गलत कदम न उठा ले। लेटर में लिखा- ऐसे बात करती है, जैसे मैं कुत्ता हूं...



- गांधी नगर थाने के सेंट्रल जेल कैंपस में रहने वाले 26 साल के राजीव शर्मा की शादी अशोका गार्डन में रहने वाले एक परिवार में तय हुई।

- बीती 28 जनवरी की शाम 6.30 बजे से राजीव लापता है। अपने दोनों मोबाइल भी घर छोड़ गया। देर रात ड्यूटी से घर लौटी मां ने पहले तो जेल कॉलोनी में ही उसकी तलाश की।

- देर रात तक वह नहीं मिला तो अगले दिन गांधी नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। साथ ही पुलिस को कुछ कागज भी सौंपे हैं, जिनमें राजीव ने घर छोड़ने की तकलीफ बयां की है।

लेटर में लिखा- ऐसे बात करती है, जैसे मैं कुत्ता हूं

- राजीव के छोड़े लेटर में लिखा है- मां! मैं बहुत परेशान हूं। मेरी शादी जिस लड़की से होने जा रही है, वह बहुत खराब है।

- यह बात मैं तुमसे छुपाता रहा। उसकी हर गलती को छुपा लिया करता था। ताकि तुमको उसकी बुराई दिखाई न दे।

- 01 फरवरी को शादी है, लेकिन उसके बाद भी वह मुझसे ऐसे बात करती है। जैसे मैं कुत्ता हूं। मेरी जिंदगी कुत्ते जैसे हो गई है।

- मैं इतना परेशान हो गया हूं कि मुझे खुदकुशी करने के अलावा कोई रास्ता दिखाई नहीं दे रही है। वह मुझसे 10 लाख रुपए बार-बार मांग कर रही है। एक कार भी मांग रही है। उसके घर वाले भी उसका साथ देते हैं।

- यह भी धमकी मिल रही है कि अगर शादी नहीं की तो आपको जेल भिजवा देंगे और नौकरी से निकलवा देंगे। इसलिए मैं घर छोड़कर जा रहा हूं।

- अगर मैं मर जाता हूं तो मेरी मौत का जिम्मेदार मंगेतर के घरवालों को माना जाए। पापा, दीदी और आप अपना ख्याल रखना मेरे मरने के बाद परेशान मत होना। मैं आपके सपनों को पूरा नहीं कर पाया मां...

शादी नहीं हुई तो क्या होगा?

- वहीं राजीव की मंगेतर का कहना है कि आज मेरी शादी होना है। सुबह से उसकी तलाश के लिए परेशान हूं।

- राजीव की फैमिली से कॉन्टेक्ट कर रही हूं, लेकिन कोई बात नहीं कर रहा है। थाने भी जा चुकी है। अगर मेरी शादी नहीं हुई तो क्या होगा? हमारा तो पूरा परिवार ही तबाह हो जाएगा।

- उसने कहा कि राजीव को गालियां देने के पीछे सिर्फ गुस्सा है। राजीव के घर वाले बार-बार शादी की डेट बदल रहे थे। मैं इसको लेकर गुस्से में थी।




गांधी नगर थाना के टीआई पंकज मुकाती ने बतया कि राजीव और उसकी मंगेतर की शादी होना है। दोनों का आपसी विवाद है। राजीव की सीडी को सुनकर यह पता चला है कि उसे एमपी नगर में किसी के साथ मंगेतर ने देख लिया था। इसके चलते दोनों में विवाद हो गया है। राजीव की तलाश की जा रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top